--Advertisement--

बीच सड़क पर अनजान शख्स के सिर में मारी 3 गोलियां, मृतक के जेब से मिला ये

हत्यारों ने मृतक की जेब में किसी तरह का पहचान नहीं छोड़ा। पुलिस जैकेट की जेब से दो पर्चियां और बस का टिकट मिला।

Danik Bhaskar | Dec 28, 2017, 05:27 AM IST

बिहारशरीफ. निर्माणाधीन रेलवे लाइन के समीप बदमाशों ने मंगलवार की रात अज्ञात 25 वर्षीय युवक के चेहरे में तीन गोलियां मार, मौत के घाट उतार दिया। सुबह ग्रामीण उधर से गुजर रहे थे तो घटना का खुलासा हुआ। घटना की सूचना से पुलिस महकमा भी हरकत में आ गया। अस्थावां और बिंद थाना पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की जांच में जुट गई।


सड़क खून से पटा था, जिसके आधार पर पुलिस मौके पर हत्या किए जाने की बात कह रही है। शव के पेट पर एक माचिस और समीप में सिगरेट भरा डब्बा फेंका था। मौके से पुलिस ने 3.15 बोर का तीन खोखा भी बरामद किया। हत्या का तरीका हत्यारों के नफरत को बयां कर रहा है। फुलपैंट की जीप और जेब के पास कुछ तरल पदार्थ था जिसे स्पर्म बताया जा रहा है। अंदेशा जताया जा रहा है कि अवैध संबंध में युवक को मौत के घाट उतारा गया है।

सुबह घटना को दिया गया अंजाम

मंगलवार की रात काफी सर्द थी। पूरे इलाके में कुहासे था। करीब छह बजे सुबह ग्रामीणों की नजर सड़क पर पड़े शव पर गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। गोली के जख्मों और सड़क पर गिरे खून को देखकर पुलिस अंदेशा व्यक्त कर रही है कि घटना सुबह करीब 4-5 बजे घटी है। पूछताछ में स्थानीय ग्रामीण अल सुबह गोली की आवाज सुनने की बात कह रहे हैं। हालांकि पुलिस सभी बिंदुओं पर गहराई से जांच कर रही है।

आसपास के इलाके का नहीं है युवक : वारदात की खबर इलाके में दावानल की तरह फैल गई। दर्जनों गांव के सैकड़ों ग्रामीण मौके पर जमा हो गए। ग्रामीण मृतक की पहचान नहीं कर सकें। अंदेशा जताया जा रहा है कि युवक दूसरे शहर का है।

पटना के कोचिंग सेंटर से किया जा रहा संपर्क

पुलिस अफसर राजीव रंजन राय ने बताया कि सड़क पर ही युवक की गोली मार हत्या की गई है। जेब से बरामद पर्ची के आधार पर शव की पहचान के लिए पटना के कोचिंग सेंटर से संपर्क किया जा रहा है। मौके से तीन खोखा भी मिला है। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

गोलियों से चेहरे का बांया हिस्सा हो गया था गायब

बदमाशों ने तीनों गोलियां युवक के चेहरे में दागी थी। जिससे चेहरे का बांया हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त था। हत्या का तरीका बदमाशों की नफरत बयां कर रहा है। अंदेशा है कि अवैध संबंध के खुलासे पर युवक की हत्या किसी दूसरे स्थान से लाकर की गई है।

जेब में मिला जीआईएस कोचिंग सेंटर का पर्चा

हत्यारों ने मृतक की जेब में किसी तरह का पहचान नहीं छोड़ा। पुलिस जैकेट की जेब से दो पर्चियां और बस का टिकट मिला। एक पर्ची पटना के जीआईएस कोचिंग सेंटर के टेस्ट परीक्षा का और दूसरी मगध यूनिवर्सिटी का था। पुलिस पर्ची के आधार पर शव के पहचान के प्रयास में जुटी है।