• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • सत्य वचनों से जीवन में सुख शांति पा सकता है मानव : गोपालाचार्य
--Advertisement--

सत्य वचनों से जीवन में सुख-शांति पा सकता है मानव : गोपालाचार्य

Patna News - भवानी टोला में प्रजापिता ब्रह्मकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय द्वारा श्रीमद्भागवत गीता कथा का आयोजन किया गया।...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:00 AM IST
सत्य वचनों से जीवन में सुख-शांति पा सकता है मानव : गोपालाचार्य
भवानी टोला में प्रजापिता ब्रह्मकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय द्वारा श्रीमद्भागवत गीता कथा का आयोजन किया गया। इसमें उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए रामानुजाचार्य स्वामी गोपालाचार्य वेदांत मार्तंड जी महाराज ने कहा कि सत्य वचन का उपयोग कर सुख और शांति प्राप्त कर सकते हैं। परमात्मा की पुकार गीता का अद्भुत रहस्य है। राजयोगिनी बीके उषा दीदी ने भी अपनी वाणी से लाभान्वित किया। आयोजन में वेदप्रकाश भाई ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। बीके अंजू, बीके संगीता, अनीता, सुजाता, मीरा सहित अन्य उपस्थित थे।

देवी जागरण में पूरी रात

झूमते रहे श्रद्धालु

बिहटा | बिहटा के शीतला माता देवी मंदिर में चैत पूर्णिमा पर देवी जागरण का भव्य आयोजन किया गया। बिहटा जागरण परिवार की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में देश के नामचीन कलाकारों ने देवी भक्ति से ओत-प्रोत प्रस्तुतियां देकर भक्तों को भक्ति रस में डुबो दिया। देवी भक्तों ने मां का भव्य दरबार सजाया था। श्रीकृष्ण, गाय, बाल ग्वाल, शंकर और मां दुर्गा की छटा देखते ही बनती थी। विंध्याचल के रविशंकर ने मां के गीतों की प्रस्तुति दी। इलाहाबाद की गायिका पूजा छावड़ा, बनारस की आंचल के गीतों पर लोग झूमते रहे। मौके पर डॉ प्रवीण कुमार, संतोष सिन्हा, शत्रुघ्न कुमार, राजा कुमार, अश्विनी आदि मौजूद थे।

X
सत्य वचनों से जीवन में सुख-शांति पा सकता है मानव : गोपालाचार्य
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..