Hindi News »Bihar »Patna» केबिन में घुसकर दो ड्राइवर से मारपीट कर रुपए छीने

केबिन में घुसकर दो ड्राइवर से मारपीट कर रुपए छीने

बाढ़ रेलवे स्टेशन से करीब 100 मीटर की दूरी पर मिलकीपर गांव के समीप गुरुवार की देर रात बदमाशों ने लोको पायलट और सहायक...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 03, 2018, 02:00 AM IST

बाढ़ रेलवे स्टेशन से करीब 100 मीटर की दूरी पर मिलकीपर गांव के समीप गुरुवार की देर रात बदमाशों ने लोको पायलट और सहायक लोको पायलट के साथ मारपीट कर लहूलुहान कर दिया और दोनों के पास से 1800 रुपए छिन लिए। जख्मी दोनों को रेल पुलिस ने इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया है।

पीड़ित लोको पायलट सोहावन चौधरी, सहायक लोको पाइलट चिंटूकान्त भारती ने रेल थाने मे मुकदमा दर्ज कराया है। रेल पुलिस ने बताया कि दोनों लोको पायलट का कहना है कि हमदोनों फतुहा से झाझा के लिए निकला था। रात करीब एक बजे बाढ़ स्टेशन पहुंचने के बाद सिग्नल नहीं होने के कारण गाड़ी बाढ़ के प्लेटफॉर्म संख्या एक पर लग गई जिसका इंजन मिलकीपर गांव के पास था। लगभग सबा दो बजे में लोको का दरवाजा जो की सटा हुआ था। उसको खोलकर तीन बदमाश ड्राइविंग कैब को खोलकर प्रवेश कर गए और मारपीट करना शुरू कर दिया। वही उसके कुछ साथियों द्वारा पिस्तौल से मारने की धमकी भी दी जा रही थी। रेल पुलिस ने बताया कि मारपीट में लोको पायलट के होंठ कट गया और नाक से खून निकालने लगा जबकि शरीर के अन्य हिस्से में मारपीट से दोनों को काफी चोटे आई है। रेल पुलिस ने बताया कि लोको पायलट का आरोप है कि बदमाशों ने मारपीट करने के बाद दोनों का मोबाइल और क्रमशः 1200 और 600 रुपए भी छिन लिया। लोको पायलट का कहना है कि इस क्रम मंे वीएचएफ़ एव टॉर्च, चश्मे आदि समान क्षतिग्रस्त हो गया। रेल थानाध्यक्ष सुरेश राम ने बताया कि लोको पायलट द्वारा बदमाशों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया है। रेल पुलिस ने बताया कि लोको पाइलट धनरुआ थाना क्षेत्र के बरनी गांव के रहने वाले हैं। वही सहायक लोको पाइलट गया जिले के टेकारी थाना क्षेत्र के टेंपा गांव का निवासी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×