• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • फुलवारी में दबंगों ने घर में घुस कर की मारपीट, दो घायल
--Advertisement--

फुलवारी में दबंगों ने घर में घुस कर की मारपीट, दो घायल

Patna News - फुलवारीशरीफ। कुरकुरी के उत्तरी टोला में शनिवार की देर शाम नशे में धुत दबंगों ने घर में घुस कर मारपीट की। इस मारपीट...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:00 AM IST
फुलवारी में दबंगों ने घर में घुस कर की मारपीट, दो घायल
फुलवारीशरीफ। कुरकुरी के उत्तरी टोला में शनिवार की देर शाम नशे में धुत दबंगों ने घर में घुस कर मारपीट की। इस मारपीट में दो समेत अन्य लोग भी घायल हो गए। रामधनी शर्मा ने बताया कि गांव के ही विशाल, हीरक अरबिंद श्रवण, जीतू समेत करीब दर्जन भर से अधिक नशे में धुत लोगों ने घर पर धावा बोल दिया और परिवार के साथ मारपीट करने लगे। इसमें चिंटू और जीतेन्द्र कुमार का सर फाड़ दिया। महिलाओं के साथ बदतमीजी भी की और मंगलसूत्र और सोने की चेन भी छीन ली। थानेदार अजीत कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। उधर गुरूवार को मिन्हाज नगर कॉलोनी में भी राजद नेता छोटे खान के घर पर लोगों ने चढ़ कर मारपीट की। छोटे खान ने बताया कि पुलिस एक मारुति कार को भी जब्त किया है।

मजदूरी मांगने पर गोली मारी

खुसरूपुर। हैवतपुर में मजदूरी मांगने से खफा होकर ट्रैक्टर मालिक ने अपने चालक को गोली मार कर जख्मी कर दिया। हैवतपुर गांव में जलेंद्र कुमार को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया। जलेन्द्र कुमार को दो गोलियां लगी हैं। घायल युवक को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। पीड़ित ने नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। फतुहा एसडीपीओ सुनील कुमार ने गांव का दौरा कर मामले की पड़ताल की है।

X
फुलवारी में दबंगों ने घर में घुस कर की मारपीट, दो घायल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..