• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • जहानाबाद में नशे में धुत पति ने पत्नी की ली जान
--Advertisement--

जहानाबाद में नशे में धुत पति ने पत्नी की ली जान

Patna News - हुलासगंज थाना क्षेत्र के केउर गांव में होली की रात एक शख्स ने होली के रंग में भंग डालते हुए अपनी ही प|ी की बेरहमी से...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:00 AM IST
जहानाबाद में नशे में धुत पति ने पत्नी की ली जान
हुलासगंज थाना क्षेत्र के केउर गांव में होली की रात एक शख्स ने होली के रंग में भंग डालते हुए अपनी ही प|ी की बेरहमी से हत्या कर दी। दरअसल सुनील प्रसाद नामक एक शख्स ने शराब के नशे में पहले प|ी से जमकर लड़ाई की और जब उससे मन नहीं भरा तो ईंट से सिर कुचलकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। बाद स्वयं को उसने पुलिस के हवाले भी कर दिया। उसे जेल भेज दिया गया है। दरअसल, मृतका सोनी देवी(36 वर्ष) के पिता शंकर राम, जो कि ग्राम कोसुक, थाना दीपनगर, नालंदा के रहने वाले हैं, ने इस संदर्भ हुलासगंज थाना में एक एफआईआर दर्ज करवाई है। उन्होंने बताया कि उनकी पुत्री की शादी 12 वर्ष पहले उक्त थाना के केउर गांव निवासी सुनील प्रसाद से हुई थी। शादी के दो तीन वर्षों तक सब कुछ ठीक था, लेकिन उसके बाद बच्चा न होने को लेकर उनकी बेटी के साथ उनका दामाद मारपीट करने लगा। उन्होंने अपनी बेटी का कई जगह इलाज भी करवाया।

आरा : ससुराल में प्रेमी के साथ मिल कर पति का गला घोंटा, पकड़ी गई

अगिआंव | अजीमाबाद थाना के चिलहर गांव में गुरुवार की रात एक महिला ने प्रेमी संग मिलकर पति की गमछा से गला घोंटकर हत्या कर दी। शुक्रवार सुबह साक्ष्य मिटाने की तैयारी की जा रही थी। उसी समय पुलिस ने शव को बरामद कर लिया। साथ ही आरोपी बीवी को भी गिरफ्तार कर लिया। घटना के मूल में बीवी का गैर मर्द से अवैध संबंध को लेकर उपजा विवाद है। पुलिस को हत्या में प्रयुक्त गमछा भी मिला है। मृतक जितेन्द्र प्रसाद (40 वर्ष) मसौढ़ी के तेलपा गांव के रामनाथ प्रसाद का पुत्र था। पुलिस महिला से पूछताछ कर उसके सहयोगियों के बारे में पता लगा रही है।

गिरफ्तार आरोपी महिला।

दिल्ली में करता था काम, होली में आया था

शंकर राम के मुताबिक उनका दामाद सुनील चिकित्सकों की सलाह के बावजूद इलाज करवाने से इनकार करता रहा और बच्चा न होने के लिए उनकी पुत्री को दोषी मानता रहा। आरोपी सुनील दिल्ली में निजी कंपनी में काम करता था। अभी होली की छुट्टी में घर आया था। वह साथ में 5-6 बोतल शराब भी साथ लेकर आया था। होली की रात को वह शराब के नशे में धुत होकर घर आया और प|ी के साथ मारपीट करने लगा।

बेतिया : तलाशी में खेत में दिखा अंगूठा, खुदाई में मिला युवक का शव

नरकटियागंज | शिकारपुर थाना के कटघरवा गांव में एक युवक की हत्या कर दी गई । ग्रामीणों की सूचना पर शनिवार सुबह युवक की लाश गेहूं के खेत से बरामद की गई। मृत युवक की पहचान कठघरवा निवासी 35 वर्षीय मनोज पटेल के रूप में की गई ै। इधर, लाश बरामदगी के बाद ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया। सुबह शौच के लिए लोगों को खेत में एक पैर का अंगूठा दिखाई पड़ा। खुदाई में लाश मिली।

X
जहानाबाद में नशे में धुत पति ने पत्नी की ली जान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..