• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • सिटी के सैलून में घुस कर जेल से छूटे अपराधी की हत्या, मारी गईं 12 गोलियां
--Advertisement--

सिटी के सैलून में घुस कर जेल से छूटे अपराधी की हत्या, मारी गईं 12 गोलियां

Patna News - होली के दिन बेलवरगंज के पास सैलून में घुसकर बदमाशों ने 27 साल के आकाश उर्फ विकसिया को गोलियों से भून दिया। मारा गया...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:00 AM IST
सिटी के सैलून में घुस कर जेल से छूटे अपराधी की हत्या, मारी गईं 12 गोलियां
होली के दिन बेलवरगंज के पास सैलून में घुसकर बदमाशों ने 27 साल के आकाश उर्फ विकसिया को गोलियों से भून दिया। मारा गया युवक हत्या सहित अन्य कांडों में वांछित था और एक माह पहले ही जेल से जमानत पर रिहा हुआ था। मृतक के भाई के बयान पर पुलिस ने छह से ज्यादा लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। घटनास्थल से महज दस बांस दूर सादिकपुर पुलिस चौकी स्थित है। हत्या के बाद अपराधी हवा में फायरिंग करते हुए फरार हो गए। घटनास्थल से पुलिस ने स्वचालित हथियार के 11 खोखे बरामद किए हैं। शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे पश्चिम दरवाजा ढलान स्थित टमटम पड़ाव के पास सैलून में राजेश गोप का बेटा आकाश बाल कटवाने के लिए बैठा हुआ था। इसी दौरान हथियारबंद अपराधियों ने करीब 12 गोलियां आकाश के शरीर में उतार दीं। घटनास्थल पर उसकी मौत हो गई।

पुरानी रंजिश है हत्या का कारण

आकाश आलमगंज व खाजेकलां थानाक्षेत्र में हत्याकांड में आरोपित था। आलमगंज थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि पिछले दिनों शराब के धंधे के आरोप में उसके मकान को भी सील किया था। हत्या मामले में एक माह पहले ही जेल से रिहा हुआ था। अपराधियों के बीच पुरानी रंजिश हत्या की वजह है। इस मामले में विनोद, गुड‌्डू, चिंटू, रोहित, राजू, दीपू, मनीष, गोपाल, ओम को आरोपी बनाया गया है। पुलिस इनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

X
सिटी के सैलून में घुस कर जेल से छूटे अपराधी की हत्या, मारी गईं 12 गोलियां
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..