Hindi News »Bihar »Patna» सिपाही ने दो बदमाशों को पकड़ा, एक ने हाथ छुड़ाया और मारी गोली

सिपाही ने दो बदमाशों को पकड़ा, एक ने हाथ छुड़ाया और मारी गोली

कंकड़बाग थाने के पंच शिव मंदिर के पीछे स्लम एरिया में दो अपराधियों काे गिरफ्तार करने के दौरान क्विक मोबाइल के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 04, 2018, 02:00 AM IST

सिपाही ने दो बदमाशों को पकड़ा, एक ने हाथ छुड़ाया और मारी गोली
कंकड़बाग थाने के पंच शिव मंदिर के पीछे स्लम एरिया में दो अपराधियों काे गिरफ्तार करने के दौरान क्विक मोबाइल के सिपाही अमरेश कुमार को गोली मार कर घायल कर दिया गया। उसके चेहरे पर ईंट-पत्थर से भी हमला किया गया।

घटना गुरुवार की शाम करीब 7 बजे हुई। अमरेश का इलाज पीएमसीएच की आईसीयू में चल रहा है। गोली पीठ में लगी है। चेहरे पर भी जख्म के निशान हैं। डॉक्टरों के मुताबिक उसकी हालत खतरे से बाहर है। बयान में उसने बताया कि दोनों अपराधी नाबालिग थे। पुलिस को दोनों का नाम मिल गया है। थानेदार रविभूषण ने बताया कि दोनों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी करने में जुटी है। अमरेश मूल रूप से भागलपुर के सुल्तानगंज का रहने वाला है। वह करीब एक साल से कंकड़बाग थाने में तैनात है।

पीठ में लगी गोली

अमरेश ने बताया कि वे और अरुण होलिका दहन के दिन बाइक से पंच शिव मंदिर के पास गश्त कर रहे थे। इसी बीच सूचना मिली कि मंगलवार को पोस्टल पार्क चौराहे के पास चुन्नू को गोली मारने वाले दो नाबालिग स्लम एरिया में हथियार के साथ किसी वारदात को अंजाम देने के फिराक में हैं। पुलिस को देख दोनों भागने लगे लेकिन पीछा करते हुए दोनों को पकड़ लिए। बकौल अमरेश दोनों की गर्दन को दोनों हाथ से दबाए हुए थे। अरुण भी पास था। वह थानेदार को फोन करने लगा। इतने में एक छूट गया और उसने पीठ में गोली मार दी।

दोनों की हुई पहचान

सदर एएसपी सुशांत सराेज ने बताया कि दोनों जवान उन दो नाबालिग अपराधियों को गिरफ्तार करने गए थे जिन्होंने पोस्टल पार्क में चुन्नू को गोली मारी थी। पुलिस ने दोनों की पहचान कर ली है। जल्द ही दोनों को दबोचकर सलाखों के पीछे कर दिया जाएगा।

घायल दरोगा ललन सिंह

नशेड़ी ने दारोगा के हाथ में काटा दांत

क्राइम रिपोर्टर | पटना

बोरिंग रोड स्थित पहलवान मार्केट के पास शुक्रवार को एक नशेड़ी ने कोतवाली थाने के दारोगा ललन सिंह के हाथ में दांत काटकर जख्मी कर दिया। पुलिस पर हमले के आरोप में पुनाईचक के रामानंद सिंह और पप्पू कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। ब्रेथ एनालाइजर और मेडिकल जांच के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया। कोतवाली थानेदार रामशंकर सिंह ने बताया कि दोनों की निशानदेही पर पुलिस छापेमारी कर रही है। शुक्रवार को कोतवाली थाने को सूचना मिली कि पहलवान मार्केट के पास कुछ लोग शराब पी रहे हैं। पुलिस को देखते ही सभी भागे। लेकिन रामानंद और पप्पू नशे में इतने धुत थे कि वहां से भाग नहीं सके। दारोगा ने जैसे ही पकड़ा रामानंद ने उनके हाथ में दांत काटकर उन्हें जख्मी कर दिया। हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: सिपाही ने दो बदमाशों को पकड़ा, एक ने हाथ छुड़ाया और मारी गोली
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×