• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • बिल्डर का पीछा करते एसएसपी कार्यालय तक पहुंच गए लफंगे
--Advertisement--

बिल्डर का पीछा करते एसएसपी कार्यालय तक पहुंच गए लफंगे

दरभंगा के एक बिल्डर का पीछा करते हुए लफंगे एसएसपी ऑफिस तक पहुंच गए। लफंगे उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकी दे रहे...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:00 AM IST
दरभंगा के एक बिल्डर का पीछा करते हुए लफंगे एसएसपी ऑफिस तक पहुंच गए। लफंगे उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकी दे रहे थे। उनकी गाड़ी का पीछा कर रहे थे। बिल्डर अपनी होने वाली मंगेतर से मिलने पटना पहुंचे थे। इसी बीच लफंगों को इसकी जानकारी मिल गई और वे उन्हें फोन पर धमकाने लगे।

मामला बढ़ता देख उन्होंने एसएसपी ऑफिस की ओर गाड़ी का रुख कर दिया तो लफंगे पीछा करते वहां तक पहुंच गए। एसएसपी मनु महाराज उस वक्त अपने दफ्तर में मौजूद नहीं थे। इसके बाद बिल्डर डीआईजी राजेश कुमार के पास पहुंचे। डीआईजी ने डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर शिबली नोमानी को तत्काल कार्रवाई का आदेश दिया।

एयरपोर्ट पर हुई छापेमारी

डीआईजी के आदेश पर तत्काल बिल्डर को सुरक्षा मुहैया कराई गई। बिल्डर एक दारोगा और एक सिपाही के साथ डीएसपी के पास पहुंचे थे। बिल्डर ने बताया कि वह अपनी होने वाली मंगेतर से मिलने आए थे। इसी बीच दो-तीन लड़के बाइक से उनका पीछा करने लगे। फोन कर कह रहे थे कि लड़की को पटना एयरपोर्ट पर आयुष के पास पहुंचा दो नहीं तो जान से मार दिया जाएगा। आयुष ने भी बिल्डर को फोन कर धमकाया था। उसने बिल्डर से कहा कि संभल जाओ और लड़की से शादी का ख्याल त्याग दो नहीं तो एससी-एसटी एक्ट के तहत केस में फंसा देंगे। बिल्डर की निशानदेही पर कोतवाली पुलिस ने एयरपोर्ट पर छापेमारी की, लेकिन आयुष वहां से फरार हो चुका था। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..