पटना

  • Home
  • Bihar
  • Patna
  • रणवीर सेना का पूर्व सदस्य अरुण नौबतपुर से गिरफ्तार
--Advertisement--

रणवीर सेना का पूर्व सदस्य अरुण नौबतपुर से गिरफ्तार

रणवीर सेना के पूर्व सदस्य अरुण सिंह को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने नौबतपुर के तरारी गांव निवासी...

Danik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:00 AM IST
रणवीर सेना के पूर्व सदस्य अरुण सिंह को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने नौबतपुर के तरारी गांव निवासी अरुण को उस वक्त गिरफ्तार किया, जब वह घर से कहीं से जा रहा था। करीब दो माह पहले अरुण और उसके कुख्यात बेटे विकास सिंह को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने घेराबंदी की तो बाप-बेटे और उसके गुर्गों ने कई राउंड गोलीबारी की और फरार हो गए थे। पुलिस ने जब अरुण के घर पर छापेमारी की तो वहां से बंदूक, रायफल समेत सात हथियार के साथ ही करीब 50 राउंड गोली बरामद की गई थी। अरुण पर नौबतपुर थाने में हत्या के चार मामले दर्ज हैं। इसके अलावा रंगदारी का भी केस दर्ज है।

पुलिस ने घर से बरामद की थीं बंदूक व रायफल समेत 50 राउंड गोलियां

रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी पुलिस

कोतवाली थाने में भी अरुण पर संगीन मामला दर्ज है। पुलिस अरुण के अन्य आपराधिक रिकॉर्ड को खंगालने में जुटी है। एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि पुलिस अरुण को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। वह रणवीर सेना का पूर्व सदस्य था। पुलिस उसके बेटे विकास को गिरफ्तारी करने में जुटी है। बाप-बेटे ने मिलकर गैंग बना लिया है।

पटना में कहीं छिपकर रह रहा था

घर और संदिग्ध अड्डों पर पुलिस की ताबड़तोड़ छापेमारी होता देख अरुण ने गांव छोड़ दिया था। वह पटना में कहीं छिपकर रह रहा था। वहीं उसका बेटा भी कहीं पनाह लिए हुए है। एसएसपी को सूचना मिली कि अरुण पटना से रवाना हुआ है और गांव जा रहा है। उन्होंने इसकी सूचना नौबतपुर थानेदार रामाकांत तिवारी को दी। थानेदार सुरक्षाकर्मी के साथ तरारी गांव जाने वाले रास्ते से कुछ दूर पहुंच गए। जैसे ही अरुण पहुंचा, पुलिस ने रोका और गिरफ्तार कर थाने ले गई।

आपराधिक रिकॉर्ड को खंगालने में जुटी है पुलिस, बेटे की तलाश

Click to listen..