• Home
  • Bihar
  • Patna
  • लूटपाट के दौरान साथी की गोली से मारा गया अपराधी
--Advertisement--

लूटपाट के दौरान साथी की गोली से मारा गया अपराधी

कदमकुआं थाने के नयाटोला स्थित धरहरा कोठी के पास बुधवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे लूटपाट के दौरान अपने साथी...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 02:00 AM IST
कदमकुआं थाने के नयाटोला स्थित धरहरा कोठी के पास बुधवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे लूटपाट के दौरान अपने साथी द्वारा चलाई गई गोली से एक अपराधी मारा गया। मारा गया अपराधी प्रह्लाद कुमार आलमगंज के चैलीटाल का रहने वाला था। उस पर आलमगंज, सुल्तानगंज, कदमकुआं, गांधी मैदान व पीरबहोर समेत अन्य थानों में लूट और डकैती के करीब दो दर्जन मामले दर्ज हैं। वह एक साल जेल में रहने के बाद 17 फरवरी को जमानत पर छूटा था। इसके बाद फिर लूटपाट शुरू कर दी थी। बताया जाता है कि सहरसा के नॉन बैंकिंग स्टाफ शिवजी से मोबाइल और 20 हजार रुपए लूटने के बाद चार अपराधी बाइक से फरार हो रहे थे। इसी बीच एक ने गोली चलाई, जो प्रह्लाद को लग गई। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद तीनों अपराधी फरार हो गए। थानेदार अजय कुमार का दावा है कि तीनों की तस्वीर घटनास्थल के पास के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। तीनों की पहचान हो गई है।

कनपट्टी पर सटा दी पिस्टल

दरअसल, बस से उतरने के बाद शिवजी ऑटो से नयाटोला पहुंचे। वहां से पैदल धरहरा कोठी के पास संबंधी के यहां जा रहे थे। इसी बीच चारों ने उन्हें पिस्टल के बल पर रोक लिया। इसके बाद कनपट्टी पर पिस्टल तानकर नकद अौर मोबाइल देने को कहा। पिस्टल देख शिवजी सहम गए। उन्होंने नकद और मोबाइल दे दिया। इसी बीच वहां एक और अॉटो आ गया जिसपर कुछ लोग सवार थे। इससे शिवजी को हिम्मत हो गई और उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। लोग वहां जुटने लगे। इतने में चारों अपराधी बाइक पर बैठकर भागने लगे। लोगों ने खदेड़ा तो एक ने पिस्टल निकाली और फायर किया। गोली अपराधियों में से ही एक प्रह्लाद के बाएं कंधे पर लगी और हार्ट को क्षतिग्रस्त कर दिया। वह वहीं गिर गया। उसे छोड़कर तीनों भाग गए।

दीदारगंज में फोरलेन पर लूटी थी बाइक, उसी से आया था प्रह्लाद, पुलिस ने की जब्त

18 फरवरी को प्रह्लाद और उसके गुर्गों ने दीदारगंज थाना इलाके में फोरलेन पर एक बाइक लूटी थी। धरहरा कोठी के पास लूट के दौरान प्रह्लाद उसी लूट की बाइक से आया था। कदमकुआं थानेदार ने बताया कि उस बाइक को बरामद कर दीदारगंज थाने की पुलिस को सूचना दे दी गई है।