• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • एप्टीट्यूड टेस्ट के टॉपर्स को मिले पुरस्कार
--Advertisement--

एप्टीट्यूड टेस्ट के टॉपर्स को मिले पुरस्कार

Patna News - मेंटर्स एडुसर्व ने प्रदेश के छात्र-छात्राओं को प्रोत्साहित करने के लिए मेंटर्स एडुसर्व स्कॉलैस्टिक एप्टीट्यूड...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:00 AM IST
एप्टीट्यूड टेस्ट के टॉपर्स को मिले पुरस्कार
मेंटर्स एडुसर्व ने प्रदेश के छात्र-छात्राओं को प्रोत्साहित करने के लिए मेंटर्स एडुसर्व स्कॉलैस्टिक एप्टीट्यूड टेस्ट का आयोजन 14 जनवरी एवं 28 जनवरी को किया था। परीक्षा में राज्यभर से 7वीं से 11वीं तक के छात्र शामिल हुए थे। उनको राज्यभर के मेधावी छात्रों के साथ प्रतियोगिता का अवसर मिला। हर कक्षा के टॉपर्स को सम्मान समारोह में प्रोत्साहन पुरस्कार के तहत लैपटॉप, टैबलेट, स्मार्ट फोन, मोबाइल फोन, घड़ी के साथ साथ सर्टिफिकेट व मोमेंटो प्रदान किया गया।

निदेशक आनंद कुमार जायसवाल ने जेईई एवं मेडिकल प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी करने के सही तरीके से संबंधित मेंटर्स के फॉर्मूले को छात्रों व अभिभावकों को बताया। 10वीं व 11वीं कक्षा में जानेवाले छात्रों में पहले स्थान पर रहे तृषा कुमारी को लैपटॉप, दूसरे स्थान पर अनिमेश को टैबलेट, तीसरे स्थान पर स्पर्श लाल को स्मार्टफोन से सम्मानित किया गया। 9वीं 10वीं कक्षा में जानेवाले छात्रों में पहले स्थान पर रहे वैभव अनमोल, 8वीं 9वीं में पहले स्थान पर रहे आयुष प्रतीक, तथा 7वीं 8वीं कक्षा में छात्रों में पहले स्थान पर रहे मोराध्वाज कुमार को घड़ी देकर सम्मानित किया गया।

X
एप्टीट्यूड टेस्ट के टॉपर्स को मिले पुरस्कार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..