• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • समीर और जतिन भारद्वाज के शानदार प्रदर्शन से ब्लू स्टार क्रिकेट क्लब जीता
--Advertisement--

समीर और जतिन भारद्वाज के शानदार प्रदर्शन से ब्लू स्टार क्रिकेट क्लब जीता

पटना | समीर और जतिन भारद्वाज के हरफनमौला प्रदर्शन की बदौलत ब्लू स्टार सीसी ने पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:05 AM IST
समीर और जतिन भारद्वाज के शानदार प्रदर्शन से ब्लू स्टार क्रिकेट क्लब जीता
पटना | समीर और जतिन भारद्वाज के हरफनमौला प्रदर्शन की बदौलत ब्लू स्टार सीसी ने पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में बीएसएनएल को 120 रन से हराया। जीएसी ग्राउंड पर खेले जा रहे लीग मैच के पूल सी में ब्लू स्टार सीसी ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए ब्लू स्टार सीसी ने 30 ओवर में नौ विकेट पर 225 रन बनाए। समीर ने 70 रन और 34 रन देकर चार विकेट और जतिन भारद्वाज ने भी 71 रन और 13 रन देकर चार विकेट लिए। जवाब में बीएसएनएल की टीम 21.5 ओवर में 105 रन पर सिमट गई। नवीन चंद्रा ने 25 रन, आनंद ने 14 रन और सरोज ने 16 रन बनाए।

गुलजारबाग ने मुसल्लहपुर को 2-0 से हराया

पटना | पटना हाईस्कूल के मैदान पर खेले जा रहे पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में गुरुवार को खेले गए मैच में गुलजारबाग फुटबॉल क्लब ने मुसल्लहपुर एससी को 2-0 से हराया। पटना फुटबॉल संघ की ओर से आयोजित इस लीग में बाल कल्याण एफसी ने फ्रेंड्स यूनाइटेड एफसी को वाकओवर दिया।। जीएसी ग्राउंड में न्यू ब्वॉयज एससी बख्तियारपुर की टीम मैदान में नहीं पहुंचने के कारण न्यू यारपुर एफसी को वाकओवर दे दिया। गुलजारबाग एफसी और मुसल्लहपुर एफसी के बीच खेला गया मुकाबले में गुलजारबाग की ओर से 20 वें मिनट पर गोपाल तिवारी ने दागा। खेल का दूसरा हाफ के 47 वें मिनट पर प्रिंस आर्या ने गुलजारबाग के लिए दागा। मुसल्लहपुर के खिलाड़ियों ने मैच में वापस लौटने के लिए प्रयास करते रहे, लेकिन वे नाकाम रहे। अंतत: गुलजारबाग ने यह मैच 2-0 से जीत लिया।

खेलो इंडिया में मनेर के राम उदय सिंह बने जूडो के तकनीकी पदाधिकारी

पटना | बिहार राज्य जूडो संघ के सचिव मनेर निवासी राम उदय सिंह को दिल्ली में खेलो इंडिया के भारतीय चयन परिषद की ओर से जूडो का तकनीकी पदाधिकारी बनाया गया है। इनके चयन पर बिहार राज्य जूडो संघ के मुख्य संरक्षक अब्दुल बारी सिद्दकी, संघ के अध्यक्ष पूर्व विधायक सूर्यदेव त्यागी ने बधाई दी।

X
समीर और जतिन भारद्वाज के शानदार प्रदर्शन से ब्लू स्टार क्रिकेट क्लब जीता
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..