• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • नागमणि ने जदयू को बताया पलटू, कहा रालोसपा एनडीए में है और रहेगा
--Advertisement--

नागमणि ने जदयू को बताया पलटू, कहा- रालोसपा एनडीए में है और रहेगा

Patna News - रालोसपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष नागमणि ने जदयू को पलटू कहा। साथ ही जोर देकर कहा- रालोसपा एनडीए में है और...

Dainik Bhaskar

Feb 03, 2018, 02:05 AM IST
नागमणि ने जदयू को बताया पलटू, कहा- रालोसपा एनडीए में है और रहेगा
रालोसपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष नागमणि ने जदयू को पलटू कहा। साथ ही जोर देकर कहा- रालोसपा एनडीए में है और आगे भी रहेगा। एनडीए किसी की बपौती नहीं है। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी कटाक्ष किया। एनडीए में रालोसपा पहले से है, जदयू तो पिछले कुछ माह से जुड़ा है। शुक्रवार को जगदेव प्रसाद के 96वें जयंती सह अभिनंदन समारोह में रालोसपा नेताओं के निशाने पर जदयू रहा। समारोह का उद्‌घाटन पार्टी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को करना था, लेकिन बीमार होने के कारण वे नहीं आ सके। वक्ताओं ने कोईरी-कुशवाहा की एकता की आवश्यकता जताई। उपेंद्र कुशवाहा को फिर भावी मुख्यमंत्री बताया। अखिल भारतीय कुशवाहा महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर जेपी वर्मा का स्वागत किया गया।

जेपी वर्मा ने कहा कि समाज के सभी लोगों को साथ लेकर चलना है। शहीद जगदेव प्रसाद को सच्ची श्रद्धांजलि तब होगी, जब समाज के दबे-कुचले और पिछड़े सभी लोगों को पूर्ण न्याय मिलेगा।

नहीं आए जदयू व भाजपा नेता : समारोह में जदयू व भाजपा से जुड़े कुशवाहा नेताओं को आमंत्रित किया गया था, पर वे नहीं आए। मौके पर रामकुमार शर्मा, भूदेव चौधरी, दशई चौधरी, अरुण कुमार शांतनु, देवकुमार वर्मा, डॉ. जितेंद्र नाथ मौर्य, मनोज कांत, मुन्न लाल कुशवाहा, केतन कुमार मौजूद थे। अध्यक्षता शिवपूजन सहाय कुशवाहा ने की।

जगदेव प्रसाद के 96वें जयंती समारोह में रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नागमणि।

X
नागमणि ने जदयू को बताया पलटू, कहा- रालोसपा एनडीए में है और रहेगा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..