--Advertisement--

ट्रक से कुचल कर बाइक सवार की मौत

Patna News - पटना सिटी| बाइपास पर जीरो माइल के पास बुधवार की शाम ट्रक ने बाइक सवारदो युवकों को कुचल दिया। इसमें एक युवक की मौत...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:05 AM IST
ट्रक से कुचल कर बाइक सवार की मौत
पटना सिटी| बाइपास पर जीरो माइल के पास बुधवार की शाम ट्रक ने बाइक सवारदो युवकों को कुचल दिया। इसमें एक युवक की मौत घटनास्थल पर हो गई, जबकि दूसरे को पुलिस ने एनएमसीएच में भर्ती कराया। घटना के बाद एनएच और गांधी सेतु पर जाम की समस्या बन गई।

शाम करीब छह बजे फतुहा की ओर से आ रहे खाली सिलेंडर लोडेड ट्रक ने बाइक सवार युवकों को कुचल दिया। ट्रैफिक इंस्पेक्टर सतीश कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान महेंद्रू की दुर्गाचरण लेन निवासी 30 वर्षीय शशिभूषण के रूप में हुई। जबकि घायल युवक बगहा निवासी दिलीप कुमार है, जिसका पैर टूटा है। घायल ने बताया कि वह रास्ते में शशि से लिफ्ट लेकर बाइक पर सवार हुआ था। पहाड़ी के पास ट्रक ने सीधे टक्कर मार दी। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़ कर फरार हो गया। इधर एनएच पर जाम लगने से गांधी सेतु पर भी इसका असर पड़ा। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद जाम हटाया। उधर, अगमकुआं व रामकृष्ण नगर सीमा क्षेत्र पर ट्रैक्टर पलटने से सवार मजदूर मिथिलेश कुमार की मौत हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हादसे के बाद एनएच और गांधी सेतु पर लगा जाम

X
ट्रक से कुचल कर बाइक सवार की मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..