• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • बिजली, आवास, नमो केयर, एमएसपी को मिशन मोड में लागू करेगी भाजपा
--Advertisement--

बिजली, आवास, नमो केयर, एमएसपी को मिशन मोड में लागू करेगी भाजपा

Patna News - पीएम के साथ भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री व उप मुख्यमंत्रियों की बैठक एजेंसी | नई दिल्ली/पटना भाजपा अपने...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:05 AM IST
बिजली, आवास, नमो केयर, एमएसपी को मिशन मोड में लागू करेगी भाजपा
पीएम के साथ भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री व उप मुख्यमंत्रियों की बैठक

एजेंसी | नई दिल्ली/पटना

भाजपा अपने शासन वाले 19 राज्यों से कहा है कि वे अपने यहां आयुष्मान भारत योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना और हर घर को बिजली पहुंचाने की सौभाग्य योजना के क्रियान्वयन में जी जान से जुट जाएं। पार्टी ने अपने मुख्यमंत्री एवं उप मुख्यमंत्रियों को निर्देश दिया कि वे किसानों को लागत मूल्य का डेढ़ गुना न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) देने की रूपरेखा तैयार करें। मौका था बुधवार को दिल्ली में आयोजित मुख्यमंत्री परिषद की बैठक का था।

बैठक में प्रधानमंत्री मौजूद थे। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अध्यक्षता की। बैठक में असम, अरुणाचल, छत्तीसगढ़, झारखंड, हरियाणा, हिमाचल, मध्यप्रदेश, मणिपुर, महाराष्ट्र, गुजरात, राजस्थान, उत्तराखंड, उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री तथा जम्मू कश्मीर, बिहार, उत्तरप्रदेश एवं गुजरात के उपमुख्यमंत्री शामिल थे। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रीकर अस्वस्थ होने के कारण नहीं आ सके। केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, अरुण जेटली और सुषमा स्वराज तथा भाजपा के संगठन महासचिव रामलाल, महासचिव भूपेन्द्र यादव भी उपस्थित थे।

भूपेंद्र यादव और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि बैठक में सुशासन के फल को जनता के बीच प्रभावी ढंग से पहुंचाने के उपायों पर चर्चा हुई।

X
बिजली, आवास, नमो केयर, एमएसपी को मिशन मोड में लागू करेगी भाजपा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..