• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • बहादुरपुर के पास मटकी फोड़ने के दौरान मारपीट और पथराव
--Advertisement--

बहादुरपुर के पास मटकी फोड़ने के दौरान मारपीट और पथराव

Patna News - होली के दूसरे दिन शनिवार को पूरे दिन क्षेत्र में मटकी फोड़ने को लेकर युवाओं में उत्साह रहा। नाचते-गाते व पानी की...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:05 AM IST
बहादुरपुर के पास मटकी फोड़ने के दौरान मारपीट और पथराव
होली के दूसरे दिन शनिवार को पूरे दिन क्षेत्र में मटकी फोड़ने को लेकर युवाओं में उत्साह रहा। नाचते-गाते व पानी की फुहार के बीच मटकी फोड़ प्रतियोगिता में शामिल हुए। इस बीच बहादुरपुर के पास मटकी फोड़ने के दौरान युवाओं की टोली आपस में भिड़ गई। दोनों पक्षों की ओर से मारपीट और पथराव शुरू हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझा कर मामला शांत कराया।

होली का उत्साह व उमंग दूसरे दिन भी बना रहा। हर गली चौक-चौराहों पर मटकी फोड़ प्रतियोगिता हुई। फिल्मी व भोजपुरी गीतों पर युवाओं की टोली नाचती दिखी। बहादुरपुर गुमटी के पास शाम में मटकी फोड़ने के दौरान किसी बात को लेकर आपस में ही तनातनी हो गई। मारपीट और पथराव से कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गई। सूचना पाकर मौके पर कदमकुआं व बहादुरपुर थाना की पुलिस पहुंची। बहादुरपुर थानाध्यक्ष केके गुप्ता ने बताया कि मारपीट कदमकुआं थाना क्षेत्र में हुई है। बाद में सौहार्दपूर्ण वातावरण में मटकी फोड़ी गई। इधर मटकी फोड़ प्रतियोगिता चौकशिकारपुर, हाजीगंज, चमडोरिया सहित अन्य इलाके में हुई।

मारपीट में दो घायल

पटना सिटी|दीदारगंज थाने के महुली गांव में मारपीट में दो लोग जख्मी हो गए। उनका इलाज एनएमसीएच में कराया गया। घायल भोला सिंह ने बताया कि पड़ोसी के साथ रास्ते के विवाद को लेकर मारपीट हुई। एक मार्च को घर के दरवाजे पर बैठे थे, तभी पड़ोस के चार-पांच लोग आए मारपीट शुरू कर दी। इस घटना में भोला सिंह व उसके भाई राजकिशोर जख्मी हो गए। घायलों ने बताया कि थाने को सूचना दी गई है। इधर, एक अन्य घटना में घायल राजेंद्र व चंदन का भी इलाज एनएमसीएच में कराया गया।

घरेलू विवाद में समझौते के दौरान गोली मारी, 1 जख्मी

पटना सिटी|खाजेकलां थाने की कश्मीरी कोठी के पास एक घर में पारिवारिक विवाद को लेकर चल रही समझौता वार्ता में परिवार के लोग शामिल थे। इसी दौरान एक पक्ष ने गोली चला दी। थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार ने बताया कि घटना में रियाजुद्दीन उर्फ बंटी जख्मी हुआ है। गोली बांह को छूकर निकली है। पुलिस ने बताया कि घरेलू विवाद को लेकर पहले से केस चल रहा है। उसी विवाद में समझौते के लिए चचेरा भाई, साला व परिवार के अन्य सदस्य बैठे हुए थे। इस दौरान गोली चली है। इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। घायल को एनएमसीएच में भर्ती कराया गया है। घटना शनिवार देर शाम की है। सिटी एसपी ईस्ट ने बताया कि मौके से पांच खोखा बरामद हुआ है।

X
बहादुरपुर के पास मटकी फोड़ने के दौरान मारपीट और पथराव
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..