पटना

  • Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • राज्यभर में छापे, 300 कार्टन अवैध शराब जब्त, 14 तस्कर भी पकड़ाए
--Advertisement--

राज्यभर में छापे, 300 कार्टन अवैध शराब जब्त, 14 तस्कर भी पकड़ाए

मखदुमपुर थाना क्षेत्र के कतरासीन गांव के समीप रविवार को पक्की सड़क पर मखदुमपुर थाने की पुलिस और डीआईयू की टीम ने...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:05 AM IST
राज्यभर में छापे, 300 कार्टन अवैध शराब जब्त, 14 तस्कर भी पकड़ाए
मखदुमपुर थाना क्षेत्र के कतरासीन गांव के समीप रविवार को पक्की सड़क पर मखदुमपुर थाने की पुलिस और डीआईयू की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए एक कंटेनर सहित तीन गाड़ियों में लदी 175 कार्टून हरियाणा निर्मित शराब के साथ चार तस्करों को दबोच लिया।

पकड़े गए सभी तस्कर गया जिले के निवासी हैं। पुलिस की कार्रवाई में दो तस्कर चकमा देकर भाग निकलने में कामयाब रहे। गिरफ्तार तस्करों में से एक शुभम कुमार उर्फ प्रीतम जो गया के डेल्हा थाना के वागेश्वरी का रहने वाला है। दूसरा राजेश कुमार बेलागंज के जफरा का निवासी है। तीसरा करण मगध मेडिकल थाना के कोशडीहरा का व चौथा भोला मांझी मगध मेडिकल थाना के केन्दुई का निवासी है।

मद्य निषेध दिवस पर पुलिस व उत्पाद टीम की कार्रवाई

जहानाबाद : कंटेनर समेत 3 वाहनों से 175 कार्टन शराब जब्त, चार धरे गए

मधेपुरा : 7600 पाउच शराब के साथ पिकअप चालक गिरफ्तार

एनएच 106 पर मधुबन के पास रविवार को उत्पाद टीम ने पिकअप वैन को पकड़ा और उस पर लदी 38 बोरा मसालेदार शराब को जब्त कर लिया। इस दौरान वाहन चालक मिथुन कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया गया। 38 बोरे में 7600 पाउच मशालेदार शराब थी। पिकअप वैन को भी जब्त कर लिया गया। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि शराब किसकी है।

भास्कर टीम| पटना : अवैध शराब के धंधेबाजों के विरुद्ध अभियान में उत्पाद विभाग व पुलिस को लगातार सफलता मिल रही है। राज्य के अलग-अलग हिस्सों में रविवार को अभियान चलाकर लगभग 300 कार्टन शराब बरामद की गई। 14 तस्कर भी दबोचे गए। एक अप्रैल को ही राज्य में शराबबंदी लागू की गई थी। राज्य भर में जदयू के कार्यकर्ता मद्य निषेध दिवस मना रहे थे, वहीं पुलिस शराब पकड़ने व तस्करों की गिरफ्तारी में जुटी थी।

मोतिहारी : तीन जगह छापेमारी, 70 कार्टन विदेशी शराब जब्त, छह तस्कर दबोचे गए

कुंडवा चैनपुर में एसएसबी के जवानों ने रविवार सुबह 52 कार्टन शराब के साथ दो बाइक जब्त की। मौका देख बाइक छोड़ एक तस्कर भागने में सफल रहा जबकि दूसरे को गिरफ्तार कर लिया गया। उसकी पहचान ढाका थाना के सपही निवासी जफीर आलम के रूप में की गई । इधर, नगर थाना की पुलिस ने शनिवार की रात राजाबाजार गोपालपुर कॉलोनी में छापेमारी कर एक ऑल्टो व दो बाइक पर लदी 9 कार्टन विदेशी शराब बरामद की। वहीं तीन तस्करों को पकड़ा। गिरफ्तार तस्कर एलआरपी कॉलोनी निवासी रवि, राहुल व अनुप सगे भाई हैं। उधर, कोटवा थाना के लक्ष्मीपुर गदरिया में छापेमारी कर पुलिस ने मैजिक गाड़ी पर लदी 10 कार्टन शराब के साथ दो तस्करों को दबोचा। दबोचे गए तस्कर लक्ष्मीपुर गदरिया के सुरेंद्र राम व संजय राम हैं।

मोतिहारी में गिरफ्त में तस्कर।

पूणिया: बोरी से ढंकी 48 कार्टन शराब जब्त

पूणिया: बोरी से ढंकी 48 कार्टन शराब जब्त

बायसी मंे रविवार को बंगाल से सटी गांगर पंचायत के गोहास ग्राम के महानंदा नदी किनारे बोरी से ढंकी 48 कार्टन शराब जब्त की गई। शराब तस्कर भागने में सफल रहे।

बायसी मंे रविवार को बंगाल से सटी गांगर पंचायत के गोहास ग्राम के महानंदा नदी किनारे बोरी से ढंकी 48 कार्टन शराब जब्त की गई। शराब तस्कर भागने में सफल रहे।

कटिहार: तस्करी में पकड़ा गया 18 साल का युवक

शहर के तेजा टोला मोहल्ले से 18 वर्षीय विकास कुमार को 50 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। पुलिस की पूछताछ में विकास ने बताया कि वह पिता विनोद कुमार के साथ पश्चिम बंगाल से शराब लाता था। विनोद फरार है। उसे भी सह अभियुक्त बनाया गया है।

बगहा : शराब के साथ धरेे गए दो धंधेबाजों को जेल

नगर थाना की पुलिस ने 15 बोतल शराब के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। छोटकीपट्टी नवका टोला में छापेमारी कर दुकानदार तुलसी साह के घर से 8 बोतल व उसके भाई गौरीशंकर साह के यहां से 7 बोतल शराब मिली।

X
राज्यभर में छापे, 300 कार्टन अवैध शराब जब्त, 14 तस्कर भी पकड़ाए
Click to listen..