• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • दैनिक भास्कर के सोसाइटी कनेक्ट कार्यक्रम में भाई-बहन ने डांस कर मचाया धमाल
--Advertisement--

दैनिक भास्कर के सोसाइटी कनेक्ट कार्यक्रम में भाई-बहन ने डांस कर मचाया धमाल

दैनिक भास्कर का सोसाइटी कनेक्ट कार्यक्रम रविवार को आरपीएस मोड़ के परमानंद अपार्टमेंट में हुआ। कार्यक्रम में...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:05 AM IST
दैनिक भास्कर के सोसाइटी कनेक्ट कार्यक्रम में भाई-बहन ने डांस कर मचाया धमाल
दैनिक भास्कर का सोसाइटी कनेक्ट कार्यक्रम रविवार को आरपीएस मोड़ के परमानंद अपार्टमेंट में हुआ। कार्यक्रम में म्यूजिकल चेयर, द बॉटल बीट, वन लेग डांस, स्लो डांस सहित कई गेम हुए। सोसाइटी के सदस्य सेक्रेटरी अलख निरंजन पांडेय, ज्वाइंट सेक्रेटरी उषा शर्मा, कोषाध्यक्ष कपिल देव यादव ने कार्यक्रम की सराहना की। इन्होंने कहा कि उम्मीद से ज्यादा मस्ती और खेल का आनंद लिया है। दूसरों के साथ खेलते हैं तो कंपीटीशन की भावना आती है। यहां अपनों के साथ खेलने में सद्भाव की भावना हमारे बीच रही। खेल में जीत-हार लगी रहती है। इस कार्यक्रम में जो टीम सोसाइटी की भावना देखने को मिली यह काबिलेतारीफ है। इस बेहतरीन मंच और शानदार कार्यक्रम के आयोजन के लिए दैनिक भास्कर परिवार को बधाई। इस कार्यक्रम में जजेज की भूमिका जगन्नाथ झा, शीला कपिल और उषा शर्मा ने निभाई। सोसाइटी के वरीय सदस्यों ने प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया।

सुपर मॉम का खिताब शीला कपिल को

म्यूजिकल चेयर में सुपर मॉम का खिताब शीला कपिल को मिला। दूसरे स्थान पर इशू रहीं। स्लो डांस में सागरिका को बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस के लिए विजेता का खिताब मिला। वहीं राजवीर को रनरअप के लिए चुना गया। दोनों भाई-बहन हैं। बीट द बॉल प्रतियोगिता में 15.1 सेकंड में सात बोतल काे बीट करके जगन्नाथ झा विजेता बने। दूसरे स्थान पर राजवीर रहे। वन लेग डांस में विनर प्रियांशु और उपविजेता जिज्ञांसु बने। इस खेल में हेमंत, शिवम, प्रशांत, प्रभात, हिमांशु कुमार, हिमांशु झा भी शामिल हुए। भास्कर की ओर से बेस्ट परफॉर्मर ऑफ द डे का अवार्ड ईशी को दिया गया। कृष्णा ने गानों की शानदार प्रस्तुति देकर सबका मन मोह लिया।

कीजिए फोन

कार्यक्रम को अपने सोसाइटी में आयोजित कराने और स्पांसर के लिए विकास तिवारी से 8294101144 और विपिन कुमार से 7004033594 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। दैनिक भास्कर इस कार्यक्रम के तहत अधिक से अधिक अपार्टमेंट सोसाइटी को जोड़ रहा है। इसका उद्देश्य अपार्टमेंट की समस्या को प्रमुखता से प्रकाशित करना है।

X
दैनिक भास्कर के सोसाइटी कनेक्ट कार्यक्रम में भाई-बहन ने डांस कर मचाया धमाल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..