Hindi News »Bihar »Patna» ट्रक ने किशोर को रौंदा, मौत के बाद पुलिस पर हमला, दारोगा व 3 जख्मी

ट्रक ने किशोर को रौंदा, मौत के बाद पुलिस पर हमला, दारोगा व 3 जख्मी

विजयीपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने भोरे-पगरा पथ पर ननिहाल जा रहे एक किशोर को रौंद डाला। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। खबर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 01, 2018, 02:10 AM IST

ट्रक ने किशोर को रौंदा, मौत के बाद पुलिस पर हमला, दारोगा व 3 जख्मी
विजयीपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने भोरे-पगरा पथ पर ननिहाल जा रहे एक किशोर को रौंद डाला। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। खबर मिलते ही लोग उग्र हो उठे और चालक को जमकर पीटा। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को भी बंधक बना लिया। शव को बीच सड़क पर रख यातायात को ठप कर दिया। पुलिस ने जैसे ही शव और चालक को कब्जे में लेना चाहा, लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। पथराव में विजयीपुर थाना के दारोगा सुधीर कुमार सहित चार जवान जख्मी हो गए। हालात को बेकाबू होते देख पुलिस को पीछे हटना पड़ा। जानकारी के अनुसार विजयीपुर थाना क्षेत्र के अमवां दुबे गांव निवासी लाल बाबू यादव का तेरह वर्षीय पुत्र गोलू कुमार अपने घर से होली का सामान लेकर बिरवट गांव अपने नाना परमहंस यादव के घर साइकिल से जा रहा था। इसी दौरान हादसा हुआ। हालात बेकाबू होते देख मुसहरी बाजार में भारी मात्रा में पुलिस बलों की तैनाती कर दी गई। छह थानों की पुलिस को बुलाया गया। वरीय अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई।

विजयीपुर में हादसे के बाद हालात बेकाबू, आक्रोशित लोगों ने ट्रक चालक को पीटा, ग्रामीणों ने पुलिस को बनाया बंधक, जान बचाकर भागे पुलिसकर्मी, कई वाहन तोड़े

गोपालगंज में हादसे के बाद क्षतिग्रस्त ट्रक व जांच करती पुलिस।

हाजीपुर : पिकअप की ठोकर से साइकिल सवार की गई जान, 10 घंटे तक रोड जाम

हाजीपुर | सदर थाना क्षेत्र के हाजीपुर-लालगंज मेन रोड में मनुआ के पास बुधवार दोपहर तेज रफ्तार पिकअप वैन की ठोकर से साइकिल सवार युवक की मौत हो गई। मृतक मनीष मनुआ गांव के स्व. रामबाबू का पुत्र था। परिवार का इकलौता कमाऊ सदस्य था। उग्र लोगों ने शव रखकर हाजीपुर-लालगंज मार्ग को जाम कर दिया। दोपहर बाद से रात आठ बजे तक जाम लगा रहा। सरकारी मुआवजा का आश्वासन मिलने के बाद जाम हटाया गया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आरा : होली के लिए कपड़ा खरीदने आ रहे थे, बेकाबू वैन ने मारी ठोकर, एक की मौत

आरा | कोईलवर थाना के अारा-पटना नेशनल हाइवे पर कायमनगर-गीधा गांव के बीच बुधवार की दोपहर एक बेलगाम पिकअप वैन ने बाइक में ठोकर मार दी। इसमें बाइक सवार युवक जितेंद्र शर्मा की मौत हो गई। चाची एवं चचेरा छोटा भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। गुस्साई भीड़ ने चालक समेत गाड़ी को धर दबोचा। इसके बाद चालक की पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। मृतक जितेन्द्र (30 वर्ष) कुल्हड़िया गांव के रामजी शर्मा का पुत्र था। हादसा दोपहर दो बजे के आसपास हुआ। जितेन्द्र बुधवार की दोपहर बाद चाची गीता देवी व चचेरे भाई प्रिंस कुमार को बाइक से आरा आ रहा था। इस बीच आरा-पटना नेशनल हाइवे पर वैन ने ठोकर मार दी।

नवादा : झारखंड से आ रही बस गुल्ला टूटने से पलटी, 35 यात्री घायल, तीन गंभीर

नवादा | नगर थाना क्षेत्र के लोहानी बीघा गांव के पास एनएच 31 पर यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पर सवार 35 यात्री जख्मी हो गए। तीन यात्री गंभीर रूप से घायल बताए जाते हैं। बताया जाता है कि बस का गुल्ला टूट जाने से बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 35 लोगों को चोटें आई हैं। लखीसराय के बालगुदर गांव के निवासी सौखी सहनी के पुत्र सीताराम सहनी समेत तीन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के पहुंचने के बाद घायलाें को अस्पताल पहुंचाया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ट्रक ने किशोर को रौंदा, मौत के बाद पुलिस पर हमला, दारोगा व 3 जख्मी
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×