पटना

  • Home
  • Bihar
  • Patna
  • राधा-कृष्ण की लीला देख फूलों की पंखुड़ियों से होली
--Advertisement--

राधा-कृष्ण की लीला देख फूलों की पंखुड़ियों से होली

पंखुड़ियों की होली में विधायक नितिन नवीन के साथ चैम्बर के पीके अग्रवाल, एनके ठाकुर, मुकेश कुमार जैन, विशाल टेकरीवाल...

Danik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:10 AM IST
पंखुड़ियों की होली में विधायक नितिन नवीन के साथ चैम्बर के पीके अग्रवाल, एनके ठाकुर, मुकेश कुमार जैन, विशाल टेकरीवाल आदि ने किया धमाल।

सिटी रिपोर्टर । पटना

बिहार चैम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्रीज के प्रांगण में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में बिहार के श्रम संसाधन मंत्री विजय कुमार सिन्हा, पटना की मेयर सीता साहु, बिहार विधान सभा अरुण कुमार सिन्हा, नितिन नवीन व संजीव चौरसिया समारोह में सम्मिलित होकर चैम्बर परिवार का उत्साहवर्द्धन किया। साथ ही समारोह में भारत सरकार, बिहार सरकार, बैंक एवं पटना जिला प्रशासन के वरीय पदाधिकारियों की उपस्थिति में राधा-कृष्ण का रूप धरे कलाकारों ने मनोरंजन को चरम पर पहुंचाया।

चैम्बर अध्यक्ष पीके अग्रवाल के नेतृत्व में हर साल की तरह चैंबर परिसर में सैकडों व्यवसायी, उद्यमी और महत्वपूर्ण लोग जुटे। चैम्बर की ओर से पर्यावरण अनुकूल गुलाल, फूलों की होली का आयोजन किया गया। आगन्तुकों के लिए होली के पारंपरिक व्यंजनों के साथ-साथ उनके मनोरंजन के लिए पश्चिम बंगाल के कलाकार संजय शर्मा एण्ड पार्टी की ओर से होली के पारंपरिक गीतों एवं नृत्यों से सभी श्रोताओं को मंत्र मुग्ध कर दिया। चैम्बर अध्यक्ष ने सभी अतिथियों पर गुलाब की पंखुड़ियों की वर्षा कर होली की बधाई देते हुए कहा कि होली का त्योहार आपसी भाईचारे व सद्भावना के साथ मनाएं। समारोह में चैम्बर के उपाध्यक्ष एनके ठाकुर व मुकेश कुमार जैन, कोषाध्यक्ष विशाल टेकरीवाल, महामंत्री अमित मुखर्जी, पूर्व अध्यक्ष ओपी साह, मोती लाल खेतान, समारोह के संयोजक गणेश कुमार खेतड़ीवाल, सह-संयोजक आशीष शंकर, सुबोध कुमार जैन, नवीन कुमार मोटानी, आलोक पोद्दार, राजेश कुमार खेतान, सावल राम ड्रोलिया, पवन भगत, शशि गोयल, पशुपति नाथ पाण्डेय, अजय कुमार, सुनील सर्राफ, डा. रमेश गांधी, राजेश जैन के साथ बड़ी संख्या में उद्यमी एवं व्यवसायी सपरिवार समारोह में सम्मिलित हुए।

वैश्य अभियंता फोरम के होली मिलन समारोह में खूब हुई हंसी-ठिठोली

पटना |
अवर अभियंता संघ भवन में वैश्य अभियंता फोरम के होली मिलन में लोक संगीत, नृत्य और रंग-गुलाल से खूब हंसी-ठिठोली हुई। विकास कुमार, गौरव अकेला, प्रियंका राज, समीरा आदि ने होली के लोकगीतों को गाकर समां बांध दिया। विधायक संजीव चौरसिया, समीर कुमार महासेठ, फोरम के अध्यक्ष सुंदर साहू, महासचिव शंकर प्रसाद जायसवाल समेत कई अन्य मौजूद थे।

चैम्बर के समारोह में सांस्कृतिक कार्यक्रम भी हुए।

Click to listen..