• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • बाढ़ में आपसी विवाद में फायरिंग, दो युवक जख्मी
--Advertisement--

बाढ़ में आपसी विवाद में फायरिंग, दो युवक जख्मी

Patna News - आपसी विवाद में बदमाशों द्वारा फायरिंग की गई, जिसमें दो लोग जख्मी हो गए। घटना बाढ़ थाना क्षेत्र के अचुआरा गांव की...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:10 AM IST
बाढ़ में आपसी विवाद में फायरिंग, दो युवक जख्मी
आपसी विवाद में बदमाशों द्वारा फायरिंग की गई, जिसमें दो लोग जख्मी हो गए। घटना बाढ़ थाना क्षेत्र के अचुआरा गांव की है। पुलिस के अनुसार, बाढ़ थाना अंतर्गत अचुआरा गांव में एनएच 31 पर पर लाइन होटल के पास फायरिंग की घटना हुई। लाइन होटल की बगल में कुछ युवक जुटे थे। इस बीच किसी बात को लेकर उनके बीच विवाद होने लगा। विवाद के दौरान ही फायरिंग शुरू कर दी गई। फायरिंग में दो लोगों को गोली लग गई और दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों में ढीबर निवासी अनिल सिंह का बेटा विनोद कुमार और अकबरपुर नया टोला निवासी सियाराम सिंह का बेटा कन्हैया कुमार शामिल है। गोली लगने से घायल कन्हैया कुमार और विनोद कुमार को बाढ़ अनुमंडल अस्पताल लाया गया।

पटना भेजे गए घायल

प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को पटना रेफर कर दिया गया है। दोनों को जांघ और पैर में गोली लगी है। सहायक पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि फायरिंग की घटना के बाद छापेमारी की गई है तथा अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी हो जाएगी। एएसपी ने बताया कि घायलों को बेहतर इलाज के लिए पटना भेजा गया है तथा उनका बयान दर्ज किया जा रहा है। बाढ़ थानाध्यक्ष के नेतृत्व में घटनास्थल के आसपास के दुकानदारों और वहां मौजूद लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। एनएच 31 पर अचानक फायरिंग से गांव में दहशत भी फैल गई।

X
बाढ़ में आपसी विवाद में फायरिंग, दो युवक जख्मी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..