• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • परसा बाजार स्टेशन पर खेलते हैं ताश, करते हैं महिलाओं पर कमेंट
--Advertisement--

परसा बाजार स्टेशन पर खेलते हैं ताश, करते हैं महिलाओं पर कमेंट

यात्रियों को हो रही परेशानी आज के सिटीजन जर्नलिस्ट राजकुमार ये समाजसेवी हैं। परसा बाजार स्टेशन पर...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:10 AM IST
परसा बाजार स्टेशन पर खेलते हैं ताश, करते हैं महिलाओं पर कमेंट
यात्रियों को हो रही परेशानी

आज के सिटीजन जर्नलिस्ट

राजकुमार

ये समाजसेवी हैं। परसा बाजार स्टेशन पर असामाजिक तत्वों की ओर से कमेंट से होने वाली परेशानी को लेकर इन्होंने डीबी स्टार को जानकारी दी।

पटना
परसा बाजार रेलवे स्टेशन पर हमेशा असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। स्टेशन पर तीन-चार लागों के समूह में तीन दर्जन ग्रुप प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग जगहों पर बैठकर ताश खेलते हैं। खेल को देखने के लिए उनके आसपास दूसरे लोग भी खड़े हो जाते हैं। खेल के साथ ही वे प्लेटफॉर्म पर आने-जाने वाले यात्रियों पर कमेंट करते हैं। इससे यात्रियों को काफी परेशानी होती है। जब कमेंट का विरोध किया जाता है तो वे लोग विवाद करने लगते हैं। यात्रियों ने कई बार इसकी शिकायत रेल पुलिस से की। शिकायत करने के बाद रेल पुलिस ताश खेलने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के बजाय उन्हें प्लेटफॉर्म से भगा देती है ऐसे में रेल पुलिस के जाने के कुछ देर बाद ताश खेलने वाले फिर आ जाते हैं। परसा बाजार रेलवे स्टेशन के आसपास घनी आबादी है। स्टेशन के आसपास दर्जनों मकान हैं। शरारती तत्वों की वजह से लोगों को स्टेशन आने-जाने में कठिनाई होती है। स्टेशन में कई जगह पर जमीन भी टूट गई है। बैठने वाला स्थान भी कई जगह पर टूटा हुआ है। स्टेशन पर यात्रियों की भीड़ बढ़ती जा रही है और सुविधाएं कम हैं।

आम आदमी को इस कॉलम से अपनी समस्या लिखने का मौका मिलता है। आप भी dbstarpatna@gmail.com पर तस्वीर व जानकारी अपने मोबाइल नंबर के साथ भेज सकते हैं।

स्टेशन परिसर के साथ लाइन के किनारे में लोगों ने किया है कब्जा

परसा बाजार स्टेशन परिसर और रेल लाइन के किनारे अस्थाई दुकानदारों ने कब्जा कर रखा है। लोग प्लेटफॉर्म पर बैठकर पूरे दिन ताश खेलने के साथ ही आने-जाने वाले यात्रियों पर कमेंट और कई बार छेड़छाड़ भी करते हैं।

जांच का निर्देश दिया जाएगा

स्टेशन पर रेल पुलिस हमेशा लोगों पर निगाह रखती है। प्लेटफॉर्म पर दिखने वाले संदिग्ध लोगों से पूछताछ करने के साथ ही उनके सामान को भी चेक करती है। इसके बाद यदि शिकायत मिल रही है तो इसके लिए जांच का निर्देश दिया जाएगा।  अमित मिश्रा, एसपी, रेलवे पुलिस

X
परसा बाजार स्टेशन पर खेलते हैं ताश, करते हैं महिलाओं पर कमेंट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..