Hindi News »Bihar »Patna» लोजपा ने उपचुनाव के लिए झोंकी ताकत

लोजपा ने उपचुनाव के लिए झोंकी ताकत

पटना|तीन सीटों पर हो रहे उपचुनाव में एनडीए की जीत के लिए लोजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। सांसद चिराग पासवान 7 मार्च को...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 04, 2018, 02:10 AM IST

पटना|तीन सीटों पर हो रहे उपचुनाव में एनडीए की जीत के लिए लोजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। सांसद चिराग पासवान 7 मार्च को जहानाबाद में जदयू उम्मीदवार अभिराम शर्मा, जबकि 8 मार्च को अररिया में भाजपा उम्मीदवार प्रदीप सिंह के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे। चिराग के साथ पार्टी की विधान पार्षद नूतन सिंह व पूर्व विधायक गोपाल अग्रवाल भी अररिया की जनसभा को संबोधित करेंगे। चिराग 9 मार्च को भभुआ में भाजपा उम्मीदवार रिंकी रानी पांडेय के पक्ष में सभा करेंगे। सांसद रामचंद्र पासवान 8 मार्च को भभुआ व जहानाबाद में जनसभा व बैठक को संबोधित करेंगे। यह जानकारी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने दी। उधर प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने शनिवार को दिल्ली में पार्टी सुप्रीमो रामविलास पासवान व चिराग पासवान के साथ उपचुनाव की रणनीति को लेकर बैठक की।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: लोजपा ने उपचुनाव के लिए झोंकी ताकत
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×