• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • कांग्रेस ने अशोक चौधरी के 8 समर्थकों को किया बाहर
--Advertisement--

कांग्रेस ने अशोक चौधरी के 8 समर्थकों को किया बाहर

Patna News - कांग्रेस ने अशोक चौधरी के समर्थक आठ पदाधिकारियों को पार्टी से निलंबित कर दिया है। इन सभी पर अनुशासनहीनता और...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:10 AM IST
कांग्रेस ने अशोक चौधरी के 8 समर्थकों को किया बाहर
कांग्रेस ने अशोक चौधरी के समर्थक आठ पदाधिकारियों को पार्टी से निलंबित कर दिया है। इन सभी पर अनुशासनहीनता और पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप है। इनके निलंबन के बाद पार्टी के प्रभारी प्रदेश अध्यक्ष कौकब कादरी ने कहा कि पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी के नेतृत्व में ये नेता लगातार कांग्रेस आलाकमान और राष्ट्रीय महासचिव सीपी जोशी के खिलाफ मीडिया में बयानबाजी कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पिछले पांच महीने से ये नेता पार्टी के किसी कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए। यहां तक कि पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के जन्म शताब्दी समारोह के समापन और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर 8 नवंबर को नोटबंदी के खिलाफ आयोजित कार्यक्रम में भी शामिल नहीं हुए। कौकब कादरी ने कहा कि पार्टी से बड़ा कोई नेता नहीं है।

ये हुए निलंबित

जिन नेताओं को निलंबित किया गया है, उनमें पूर्व कोषाध्यक्ष संजय सिन्हा, पूर्व प्रवक्ता विनोद कुमार सिंह यादव, सुमन कुमार मल्लिक, पूर्व सचिव रंजीत झा, उदय शर्मा, मनोज उपाध्याय, क्रीड़ा प्रकोष्ठ के पूर्व अध्यक्ष राजेश तिवारी और आईटी प्रकोष्ठ के पूर्व सदस्य जितेंद्र मिश्र शामिल हैं। वहीं दूसरी ओर निलंबित नेताओं ने संजय सिन्हा, सुमन कुमार मल्लिक और रंजीत झा ने दावा किया कि वे पहले ही पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा देकर जदयू में शामिल हो चुके हैं। ऐसे में उनका निलंबन बचकानी हरकत है।

X
कांग्रेस ने अशोक चौधरी के 8 समर्थकों को किया बाहर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..