• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • बच्चों ने डांस कर झुमाया, म्यूजिकल चेयर में दिखा प्रतिभागियों का उत्साह
--Advertisement--

बच्चों ने डांस कर झुमाया, म्यूजिकल चेयर में दिखा प्रतिभागियों का उत्साह

Patna News - दैनिक भास्कर का सोसाइटी कनेक्ट कार्यक्रम शनिवार को आरपीएस मोड़, रघुनाथ पथ, आरपीएस महिला कॉलेज के पास जलालपुर...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:10 AM IST
बच्चों ने डांस कर झुमाया, म्यूजिकल चेयर में दिखा प्रतिभागियों का उत्साह
दैनिक भास्कर का सोसाइटी कनेक्ट कार्यक्रम शनिवार को आरपीएस मोड़, रघुनाथ पथ, आरपीएस महिला कॉलेज के पास जलालपुर हाइट्स में आयोजित हुआ। कार्यक्रम में म्युजिकल चेयर, स्लो डांस, सिंगिंग सहित कई अन्य कार्यक्रम हुए। सोसाइटी के सेक्रेटरी एपी गारा, आनंद तिवारी, डॉ. प्रकाश चंद्र ने प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया। सभी ने दैनिक भास्कर के इस कार्यक्रम के साथ जमकर मस्ती और धमाल भी मचाया। सभी ने कहा कि दैनिक भास्कर ने बच्चों को छ़ुट्टी के दिन इतनी शानदार कार्यक्रम में परफार्मेंस करने का मौका दिया। बच्चे एकदम फ्रेश हो गए हैं। दैनिक भास्कर की पहचान इसकी खबरों और अभियान से है। इस शानदार कार्यक्रम के लिए पूरी भास्कर टीम को बधाई। हम चाहेंगे कि भास्कर आगे आने वाले समय में भी इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन करे। दैनिक भास्कर खबरों और नाॅलेज के मामले में सबसे अागे है। इससे कई परिवारों को सही समय पर सही जानकारी मिलेगी। सोसाइटी के महिलाओं ने अखबार के बारे में कुछ अहम सुझाव दिए।

सुपर मॉम बनीं डॉ. निधि

मम्मियों के लिए आयोजित म्युजिकल चेयर फार सुपर मॉम में डॉ. निधि ने 18 प्रतिभागियों के बीच बाजी मारी। इन्हें विनर घोषित किया गया। वहीं दूसरे स्थान के लिए रश्मि को चुना गया। किड्स अाफ द इवेंट का खिताब अन्वी और अनिका को मिला। इन्होंने अपनी डांस से जजों का दिल जीत लिया। जज की भूमिका डॉ. अर्चना कुमारी और मीरा कुमारी ने निभाई।

वन लेग डांस में शौर्या ने मारी बाजी

वन लेग डांस में शौर्या विजेता बने। रनर अप का खिताब श्रेया को मिला। बच्चों के लिए आयाेजित स्लो डांस में आशीष को विनर का खिताब मिला। रनरअप नम्रता रहीं। फिल्मी गीतों पर शाश्वत, वेदांश, देव, हर्ष, श्रेया, नम्रता, आशीष, कौस्तुभ, सर्वांगी, शान्वी, सोहा सहित कई बच्चों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी। उत्कर्ष राज, हर्ष राज, तनुज विराज पंडित, भोलू, सोहम पंडित, निखिल कुमार, अक्षत वर्मा, अन्ना, वेदांश राज, सक्षम सिंह, सिद्धांत तिवारी ने भी कार्यक्रम में भाग लिया।

परमानंद अपार्टमेंट में आज धमाल

दैनिक भास्कर सोसाइटी कनेक्ट कार्यक्रम रविवार को आरपीएस कॉलोनी के परमानंद अपार्टमेंट में होगा। प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया जाएगा। कई कार्यक्रम होंगे। बच्चे और सोसाइटी के लोग इस मंच पर अपनी प्रतिभा दिखा सकते हैं।

कार्यक्रम कराने के लिए कीजिए फोन

कार्यक्रम को अपनी सोसाइटी में कराने के लिए विकास तिवारी के नंबर 8294101144 और विपिन कुमार के नंबर 7004033594 पर संपर्क कर सकते हैं। दैनिक भास्कर इस कार्यक्रम के जरिए अपार्टमेंट सोसाइटी को जोड़ रहा है।

X
बच्चों ने डांस कर झुमाया, म्यूजिकल चेयर में दिखा प्रतिभागियों का उत्साह
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..