Hindi News »Bihar »Patna» त्यागी बोले- हमारे लिए सरकार नहीं, संविधान और समाज महत्वपूर्ण

त्यागी बोले- हमारे लिए सरकार नहीं, संविधान और समाज महत्वपूर्ण

जदयू ने केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के पुत्र अर्जित शाश्वत के मामले में कड़ा रुख अपना लिया है। राष्ट्रीय...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 02:15 AM IST

जदयू ने केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के पुत्र अर्जित शाश्वत के मामले में कड़ा रुख अपना लिया है। राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि हमारे लिए सरकार तो बहुत छोटी चीज है, अगर समाज और संविधान की रक्षा के लिए जान भी देनी पड़े तो हम पीछे नहीं हटेंगे। शाश्वत पर आपराधिक मामला दर्ज है। वह कानून की नजर में मुजरिम है। उसे तत्काल सरेंडर करना चाहिए। यह भाजपा के विचारों और शाश्वत के राजनीतिक भविष्य के लिए भी बेहतर होगा।

त्यागी ने कहा कि नीतीश कुमार के लिए मौजूदा समय कठिनाई भरा है। जब महात्मा गांधी भी नोआखाली में सांप्रदायिक तनाव को शांत कर रहे थे, तब हिंदू भी उनको गलत मानते थे और मुसलमान भी सही नहीं ठहराते थे। ठीक उसी तरह के हालात का सामना आज नीतीश कर रहे हैं। नीतीश के लिए धर्मनिरपेक्षता सबसे महत्वपूर्ण है। उनकी धर्मनिरपेक्षता महात्मा गांधी और डॉ. राम मनोहर लोहिया वाली है। यह रास्ता लालू प्रसाद या ममता बनर्जी जैसा नहीं है। नीतीश कुमार किसी भी कीमत पर बिहार में सामाजिक सौहार्द और सद्‌भाव को कायम रखेंगे। हम इसके लिए कोई भी कुर्बानी देने को तैयार हैं। हमारी प्राथमिकता सरकार को बचाना नहीं है। हम बिहार को बचाना और बनाना चाहते हैं। भाजपा नेता अगर राज्य में आपसी प्रेम और भाईचारा बनाए रखना चाहते हैं तो उत्तेजना पैदा करने वाले बयानों से परहेज करें।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×