--Advertisement--

वीमेंस कॉलेज में डांस के साथ सेलिब्रेट किया फ्रेशर डे, ऐसे झूमती रही लड़कियां

लड़कियों ने स्वैग, ढोल बाजे, काला चश्मा गानों पर जोरदार डांस किया।

Danik Bhaskar | Dec 21, 2017, 04:13 AM IST

पटना. जेडी वीमेंस कॉलेज में बुधवार को बीएससी डिपार्टमेंट की ओर से फ्रेशर पार्टी रखी गई। इवेंट की शुरुआत में कॉलेज की प्रिंसिपल डॉक्टर मीरा कुमारी ने नए सेशन की लड़कियों का वेलकम किया। प्रिंसिपल ने कहा कि इन्हीं मौकों से टीचर्स और लड़कियों में जुड़ाव गहरा होता है, लेकिन मस्ती के साथ लड़कियों को अपनी पढ़ाई पर भी ध्यान देना चाहिए।

इन सॉन्ग्स पर लड़कियों ने किया डांस

लड़कियों ने स्वैग, ढोल बाजे, काला चश्मा गानों पर जोरदार डांस किया। मौके पर फर्स्ट इयर की कुल 18 कंटेस्टेंट ने मिस फ्रेशर कॉम्पिटीशन में पार्टिसिपेट किया। रैंप वाक, इंट्रोडक्शन राउंड के बाद विनर्स का सिलेक्शन किया गया। ज्यूरी मेंबर्स में मीरा कुमारी, सुधा ओझा और शशि सिंह शामिल रहे। बीएससी की मिस फ्रेशर दीपशिखा, पहली रनरअप प्रतीक्षा और दूसरी रनरअप अंशुप्रिया बनीं। वहीं मिस चार्मिंग का टाइटल संजीवनी और बेस्ट पर्सनालिटी का टाइटल नेहा कुमारी को मिला।

रितिका बनीं अरविंद महिला की मिस फ्रेशर

उधर, अरविंद महिला कॉलेज में बुधवार को कॉमर्स विभाग की ओर से फेयरवेल और फ्रेशर पार्टी का आयोजन हुआ। लड़कियों के प्रोग्राम में म्यूजिक और डांस शामिल रहा। जहां एक तरफ लास्ट इयर की लड़कियों को विदाई मिली, वहीं फर्स्ट इयर की लड़कियों का वेलकम किया गया। मौके पर कॉलेज की प्रिंसिपल पूनम चौधरी ने सभी लड़कियों के अच्छे फ्यूचर की कामना की। तीन राउंड के बाद रितिका मिस फ्रेशर बनीं। पहली रनरअप आशी और दूसरी रनरअप श्रेया वर्मा बनीं। मिस फेयरवेल के लिए भी 16 कंटेस्टेंट्स ने पार्टिसिपेट किया, जिसमें मिस फेयरवेल समरीन फातिमा, पहली रनरअप शुभांगी और दूसरी रनरअप रुचि रानी बनीं।