--Advertisement--

नेशनल प्लेयर से गैंगस्टर बना था ये शख्स, मर्डर के बाद करता था भांगड़ा

नवंबर 2016 में पंजाब के नाभा जेलब्रेक के बाद से विक्की चर्चा में था।

Dainik Bhaskar

Jan 27, 2018, 03:42 AM IST
पुलिस हिरासत में विक्की। (फाइल फोटो) पुलिस हिरासत में विक्की। (फाइल फोटो)

अमृतसर (पंजाब). पंजाब का हाईप्रोफाइल गैंगस्टर विक्की गोंडर को पंजाब पुलिस ने शुक्रवार शाम एनकाउंटर में मार गिराया। एनकाउंटर राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के एक गांव के पास हुई। बता दें कि नवंबर 2016 में पंजाब के नाभा जेलब्रेक के बाद से विक्की चर्चा में था। विक्की के साथ एक अन्य गैंगस्टर प्रेमा लाहौरिया भी मारा गया है। विक्की गोंडर मर्डर के बाद डेडबॉडी के पास भांगड़ा करने के लिए जाना जाता था।

पुलिस ने दी ये जानकारी

- पंजाब पुलिस के महानिदेशक (इंटेलीजेंस) दिनकर गुप्ता के मुताबिक, पंजाब सीमा से 50 मीटर दूर राजस्थान के पक्की गांव में ये एनकाउंटर हुआ।
- इस दौरान विक्की गोंडर और प्रेमा लाहौरिया मारा गया जबकि एक कुख्यात अपराधी घायल हो गया। साथ ही एक अन्य को गिरफ्तार किया गया है।
- उन्होंने बताया कि दरअसल, ये एक मुठभेड़ था जिसमें दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं।
- बता दें कि 10 लाख के इनामी मोस्टवॉन्टेड विक्की गौंडर की तलाश में हरियाणा, यूपी और पंजाब पुलिस ने बॉर्डर सील कर सघन तलाशी अभियान छेड़ रखा था।

डिस्कस थ्रो का था नेशनल प्लेयर

- गैंगस्टर विक्की गोंडर डिस्कस थ्रो में नेशनल प्लेयर रह चुका है। इस गेम में विक्की ने नेशनल लेवल पर तीन गोल्ड और दो सिल्वर मेडल्स जीते थे।
- अपने स्कूलिंग टाइम में विक्की के कोच उस पर गर्व करते थे । मिड्स स्कूल में पढ़ते हुए उसने स्टेट लेवल खेला। उसके बाद पढ़ाई और ट्रेनिंग के लिए विक्की ने स्पीड एंड फंड एकेडमी ज्वाइन कर ली थी।
- 28 साल का हरजिंदर सिंह भुल्लर उर्फ विक्की गोंडर पंजाब का हाईवे डकैत था। वह पंजाब के मुक्तसर जिले के सरावां बोदला गांव और प्रकाश सिंह बादल के विधानसभा क्षेत्र में रहता था।
- विक्की जनवरी 2015 में फगवाड़ा के गैंगस्टर के सुक्खा काहलवां के मर्डर के बाद सुर्खियों में आया था। 2016 में वह नाभा जेल से फरार हो गया था और अब तक पुलिस की पहुंच से बाहर था।

लाश के पास करता था भांगड़ा

- बता दें कि नाभा जेल विक्की गोंडर के साथ पांच अन्य कैदी भी भागे थे। इनमें से एक जहां खालिस्तानी लिब्रेशन फोर्स का सरगना बताया जा रहा था।
- विक्की गोंडर के बारे में बताया जाता है कि वो शार्प शूटर था। किसी का मर्डर करने के बाद वो डेडबॉडी के पास भांगड़ा करता था।
- पुलिस के मुताबिक, विक्की को पहली बार 20 दिसंबर 2015 को तरनतारन में से गिरफ्तार किया गया था।

विक्की गोंडर को पंजाब पुलिस ने शुक्रवार शाम एनकाउंटर में मार गिराया। विक्की गोंडर को पंजाब पुलिस ने शुक्रवार शाम एनकाउंटर में मार गिराया।
एनकाउंटर राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के एक गांव के पास हुई। एनकाउंटर राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के एक गांव के पास हुई।
नवंबर 2016 में पंजाब के नाभा जेलब्रेक के बाद से विक्की चर्चा में था। नवंबर 2016 में पंजाब के नाभा जेलब्रेक के बाद से विक्की चर्चा में था।
विक्की के साथ एक अन्य गैंगस्टर प्रेमा लाहौरिया भी मारा गया है। विक्की के साथ एक अन्य गैंगस्टर प्रेमा लाहौरिया भी मारा गया है।
पंजाब पुलिस के महानिदेशक (इंटेलीजेंस) दिनकर गुप्ता के मुताबिक, पंजाब सीमा से 50 मीटर दूर राजस्थान के पक्की गांव में ये एनकाउंटर हुआ। पंजाब पुलिस के महानिदेशक (इंटेलीजेंस) दिनकर गुप्ता के मुताबिक, पंजाब सीमा से 50 मीटर दूर राजस्थान के पक्की गांव में ये एनकाउंटर हुआ।
X
पुलिस हिरासत में विक्की। (फाइल फोटो)पुलिस हिरासत में विक्की। (फाइल फोटो)
विक्की गोंडर को पंजाब पुलिस ने शुक्रवार शाम एनकाउंटर में मार गिराया।विक्की गोंडर को पंजाब पुलिस ने शुक्रवार शाम एनकाउंटर में मार गिराया।
एनकाउंटर राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के एक गांव के पास हुई।एनकाउंटर राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के एक गांव के पास हुई।
नवंबर 2016 में पंजाब के नाभा जेलब्रेक के बाद से विक्की चर्चा में था।नवंबर 2016 में पंजाब के नाभा जेलब्रेक के बाद से विक्की चर्चा में था।
विक्की के साथ एक अन्य गैंगस्टर प्रेमा लाहौरिया भी मारा गया है।विक्की के साथ एक अन्य गैंगस्टर प्रेमा लाहौरिया भी मारा गया है।
पंजाब पुलिस के महानिदेशक (इंटेलीजेंस) दिनकर गुप्ता के मुताबिक, पंजाब सीमा से 50 मीटर दूर राजस्थान के पक्की गांव में ये एनकाउंटर हुआ।पंजाब पुलिस के महानिदेशक (इंटेलीजेंस) दिनकर गुप्ता के मुताबिक, पंजाब सीमा से 50 मीटर दूर राजस्थान के पक्की गांव में ये एनकाउंटर हुआ।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..