--Advertisement--

पढ़ाई के दौरान हुआ प्यार, घरवालों ने शादी से किया इनकार तो कपल ने खाया जहर

इस घटना की अब तक प्रशासनिक पुष्टि नहीं हो पाई है। लेकिन पूरे इलाके में इस घटना को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है।

Dainik Bhaskar

Nov 29, 2017, 05:49 AM IST
डेमो फोटो। डेमो फोटो।

नौतन (बेतिया). स्कूल में पढ़ने के दौरान प्यार हुआ फिर जब कपल ने शादी के लिए अपने-अपने घरों में बात की तो उन्होंने शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद कपल ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया। प्रेमी युगल अलग-अलग कम्युनिटी के बताए जा रहे हैं। हालांकि इस घटना की अब तक प्रशासनिक पुष्टि नहीं हो पाई है। लेकिन पूरे इलाके में इस घटना को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है। बताया जाता है कि दोनों की फैमिली डेडबॉडी को लेकर घर छोड़कर फरार हो गए हैं।

दोनों की फैमिली ने किया था विरोध

गांववालों ने बताया कि कपल हाई स्कूल में एक ही क्लास में पढ़ते थे। इस बीच दोनों की नजदीकियां बढ़ी और मामला अफेयर तक पहुंच गया। जब इस बात की जानकारी दोनों के परिजनों को मिली तो उन्होंने अलग-अलग समुदाय होने के कारण इसका जमकर विरोध किया। सोमवार की रात दोनों चोरी-छिपे किसी जगह मिले और जहर खा लिया। जब इस बात की जानकारी दोनों के परिजनों को मिली तो वे दोनों को लेकर नौतन पीएचसी पहुंचे। परिजनों ने स्वास्थ्य कर्मियों से चिकित्सक को बुलाने की मांग की। जब तक चिकित्सक आते तब तक दोनों के परिजन शव को लेकर फरार हो गए।

गन्ना के खेत में छिपाई थी डेडबॉडी

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि अस्पताल से भागने के बाद दोनों के शव को बलुआ मलाहटोली स्थित एक गन्ना के खेत में छिपा दिया गया था। लेकिन जब मंगलवार की सुबह इस बात की चर्चा हुई और लोग शवों को देखने के लिए गन्ने के खेत में पहुंचे तो शव वहां से गायब थे। इस मामले में डाॅ. अमरेश कुमार ने बताया कि मेरा सहायक इसे पुलिस का मामला बता मुझे बुलाने कमरे तक आया। जब मैं बाहर निकला तबतक परिजन जहर खाए बच्चों को लेकर फरार हो गए थे। उधर, नौतन थानाध्यक्ष कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि मुझे भी इस बात की सूचना मिली है। लेकिन अब तक किसी भी ओर से इस मामले में आवेदन प्राप्त नहीं हो पाया है। आवेदन मिलते ही कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी।

X
डेमो फोटो।डेमो फोटो।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..