Hindi News »Bihar »Patna» Divyang Kidnapped For Kidney

दिव्यांग को किया किडनैप, रुपए का लालच देकर किडनी के लिए बना रहे थे दबाव

सकरा थाने के सिमरी गांव में किडनी निकालने के लिए दिव्यांग किशोर को अगवा करने का मामला सामने आया है।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 07, 2017, 04:21 AM IST

  • दिव्यांग को किया किडनैप, रुपए का लालच देकर किडनी के लिए बना रहे थे दबाव
    सकरा (मुजफ्फरपुर).सकरा थाने के सिमरी गांव में किडनी निकालने के लिए दिव्यांग किशोर को अगवा करने का मामला सामने आया है। घर के दरवाजे से किशोर को उठाकर भाग रहे लोगों को देखकर परिजनों ने जब शोर मचाया तो किशोर को बागीचा में छोड़कर छह आरोपित भाग निकले। किशोर निश्छल कुमार चौहान को उसके परिवार वाले घर ले गए। निश्छल के पिता संतोष कुमार ने इस बाबत गांव के ही छह लोगों पर नामजद आरोप लगाते हुए सकरा थाने में एफआईआर के लिए आवेदन दिया है।

    सकरा थानेदार जीतेंद्र कुमार ने बताया कि संतोष ने किडनी निकालने के उद्देश्य से बेटे का अपहरण करने का आरोप लगाते हुए थाने में सोमवार की रात आवेदन दिया है। मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। मंगलवार को दिन में पुलिस सिमरी गांव जाएगी। यह पता लगाया जाएगा कि संतोष और आरोपित किए जा रहे नंद किशोर साह के बीच कोई अन्य विवाद तो नहीं है।
    10 दिन से किडनी के लिए बना रहा था दबाव
    पिता संतोष ने बताया कि उसके बेटे की उम्र 17 वर्ष है, लेकिन बीमारी के कारण हाथ-पांव व शरीर सूख जाने से वह 10 से 12 वर्ष का लगता है। किशोर चलने-फिरने में असमर्थ है। उसने पुलिस को बताया कि गांव के ही नंद किशोर साह 10 दिनों से बच्चे की किडनी देने के लिए दबाव बना रहा था। उन्हें बीमारी के कारण किडनी की जरूरत है। जब उनकी बात नहीं मानी तो रुपए का लालच दिया गया। इससे भी इनकार कर दिया तो बेटे के अपहरण की कोशिश की गई।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×