--Advertisement--

क्लिनिक से खींचकर लड़की से रेप की कोशिश, विरोध करने पर की हत्या

18 साल की लड़की काे चार बदमाशों ने अगवा कर किराए के एक कमरे में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया।

Danik Bhaskar | Nov 22, 2017, 08:12 AM IST

मसौढ़ी (पटना). थाना के मलकाना स्थित एक निजी क्लिनिक के बाहर से मंगलवार की शाम इलाज कराने आई 18 साल की लड़की काे चार बदमाशों ने अगवा कर किराए के एक कमरे में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर उसकी गोली मार हत्या कर दी। पुलिस ने मौके से एक पैंट, जैकेट व एक मोबाइल बरामद किया है।


धनरुआ थाने के शहीद नगर (बरनी) गांव की युवती अपनी दो बहनों के साथ अपने घाव का उपचार कराने आई थी। बड़ी बहन पुर्जा कटा दवा लाने अंदर चली गई। इसी बीच मलकाना के सूरज, राजा व सुनील समेत चार युवक उसे क्लिनिक के बाहर से खींचकर वार्ड 6 स्थित किराए के एक मकान में ले आए और दुष्कर्म का प्रयास किया। िरोध करने पर बदमाशों ने गोली मार उसकी हत्या कर दी और कमरे में बाहर से ताला जड़कर फरार हो गए। आशंका होने पर बड़ी बहन वहां पहुंच गई व कमरे का ताला तोड़ खोला तो अपनी बहन को मृत पाया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद किया।

मृतका के पिता ने बताया कि राजा, सूरज, सुनील समेत चार बदमाश उसके गांव शहीदनगर के मुमताज अंसारी के घर पर अक्सर आते-जाते थे। उनका चाल-चलन ठीक नहीं रहने के कारण उन्होंने करीब एक पखवारे पहले उनका विरोध किया था और बदमाशों ने उसे जान मारने की धमकी दी थी। उधर, जिस मकान में हत्या हुई उसके मालिक मो सलीमउद्दीन उर्फ मुन्ना ने बताया कि पहले तल्ले पर स्थित एक कमरे को मलकाना के ही गोलू ने करीब दो माह पहले किराए पर लिया था। थानाध्यक्ष शंभू यादव ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।