Hindi News »Bihar »Patna» Groom Assaulted By Villagers

आर्केस्ट्रा में लोगों ने बारातियों को पीटा, दूल्हे ने 4 घंटे खेत में छिप बचाई जान

गांव में बाराती में आए आर्केस्ट्रा के दौरान जमकर मारपीट हो गई।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 22, 2017, 07:51 AM IST

  • आर्केस्ट्रा में लोगों ने बारातियों को पीटा, दूल्हे ने 4 घंटे खेत में छिप बचाई जान

    दरियापुर.थाना क्षेत्र के मोहन कोठिया गांव में बाराती में आए आर्केस्ट्रा के दौरान जमकर मारपीट हो गई। इसमें दोनों तरफ से लाठी-डंडे व पत्थर चलें। इस दौरान दोनों ही पक्ष से आठ लोग घायल हुए है। करीब छह से अधिक गाड़ियों के शीशे तोड़े गए हैं। कई वाहनों के हवा खोल दिया गया और चक्के तक खोल लिया गया। गौरतलब है कि करीब एक घंटे तक बवाल चला।

    मारपीट की घटना दो बारातियों के बीच ही शुरू हुई। जानकारी के अनुसार मोहन कोठियां गांव निवासी नागेंद्र पांडेय की दो पुत्री की शादी एक साथ उत्तरप्रदेश के बलिया जिले से बारात आई थी। दोनों बाराती आर्केस्ट्रा लेकर आए थे। दोनों बराती को लड़की पक्ष के लोगों ने अलग अलग जगह पर शिफ्ट कराया था।

    द्वार पूजा के बाद आर्केस्ट्रा शुरू हुई। एक बाराती में आर्केस्ट्रा अच्छा नहीं होने पर उस पक्ष के बाराती वाले दूसरे जगह चल रहे आर्केस्ट्रा देखने चले गए। इस पर दूसरे पक्ष के बाराती वाले विरोध किए। इसी बात पर दोनों बाराती पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए। इस दौरान जमकर मारपीट हुई। दोनों तरफ से आए बाराती आपस में ही एक दूसरे के गाड़ी तोड़ने लगे। दोनों तरफ से पथराव भी हुआ। इसकी सूचना किसी ने पुलिस को नहीं दी। करीब एक घंटे तक बवाल चला।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Groom Assaulted By Villagers
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×