--Advertisement--

शादी में डांस के दौरान मारपीट, लड़की के चाचा ने देवर को पीटा, ससुर से लूटपाट

घनश्यामपुर गांव में मंगलवार की रात शादी में नाच देखने के दौरान बाराती और घराती आपस में भीड़ गए।

Danik Bhaskar | Nov 30, 2017, 07:30 AM IST
घायल दूल्हे का चचेरा भाई पंकज। घायल दूल्हे का चचेरा भाई पंकज।

ब्रह्मपुर (बक्सर). यहां घनश्यामपुर गांव में मंगलवार की रात शादी में नाच देखने के दौरान बाराती और घराती आपस में भीड़ गए। दोनों ओर से जमकर लाठियां चलने लगी। गांव में भगदड़ मच गई। मारपीट में लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गये।

डांसर को पैसे देने के दौरान मारपीट

सूत्रों के अनुसार मंगलवार की देर रात शादी में डांस प्रोगाम चल रहा था। उसी दौरान डांसर को पैसे देने और मनपसंद गाने पर नचाने के लिए गांव के घराती और बाराती पक्ष आमने-सामने आ गये। बात इतनी बढ़ गई कि आधी रात को लाठी-डंडे चलने लगे। इस दौरान दूल्हा के चचेरे भाई पंकज कुमार पाण्डेय का सिर फट गया। दोनों पक्षों को समझाकर रिश्तेदारों ने शांत कराया। तब तक किसी ने इसकी सूचना बगेन थाने को दे दी। पुलिस ने लहु-लूहान पंकज को इलाज के रघुनाथपुर पीएचसी भेजा। जहां मरहम-पट्टी के बाद उसे छोड़ दिया गया।

लड़के के चाचा ने लड़की के चाचा पर दी थाने में शिकायत
घायल पंकज के पिता अजय कुमार पाण्डेय ने थाने में लड़की के चाचा लुकड़ी तिवारी के नाम लिखित शिकायत दी है। जिसमें कहा है कि नाच देखने को लेकर मारपीट हुई। जिसमें मेरे पॉकेट से पांच हजार व घायल बेटे के पॉकेट से तीन हजार रुपए निकाल लिए। गांव के लोगों को लेकर मारपीट करने की शिकायत दी गई है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

भोजपुर जिले से आई थी बारात
मंगलवार को भोजपुर जिले के कृष्णागढ़ थाना के ज्ञानपुर गांव से विजय कुमार पांडेय के बेटे धर्मेंद्र पाण्डेय की बारात बगेन थाना क्षेत्र के घनश्यामपुर गांव के रहने वाले श्रीराम तिवारी के यहां आई थी। द्वारपूजा के रस्म तक सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। बारात में आई नाच प्रोगाम के दौरान डांसर को पैसे देने वालों के लिए तू-तू मै-मैं होने लगा। इसी बीच लड़की के चाचा लकडु तिवारी डांसर को पैसे देने गए। ताव में लड़के के चाचा अजय पांडेय से विवाद हो गया। पंकज तिवारी बीच-बचाव में आये तो मारपीट में उसका सिर फट गया।