--Advertisement--

दूल्हा रचा रहा था दूसरी शादी, पुलिस के साथ पहली बीवी की इंट्री, जमकर हंगामा

पुलिस के अनुसार नगर के नालबंद की रहने वाली नेहा परवीन बचपन से अपने नाना-नानी के यहां रहकर पली-बढ़ी।

Dainik Bhaskar

Nov 30, 2017, 07:50 AM IST
डेमो फोटो। डेमो फोटो।

बक्सर (बिहार). यहां मंगलवार की देर रात एक शादी के तिलक प्रोग्राम में जमकर हंगामा हुआ। पुलिस को देख फैमिली सहित तिलक में आए रिश्तेदार भी हैरान रह गए। सभी इस बात को जानकारी लेने का प्रयास कर रहे थे कि आखिर हुआ क्या है। सभी दूल्हे की खोजबीन करने लगे। दूल्हा भी नजर नहीं आ रहा था। पुलिस के साथ एक महिला थी। जिसे सभी पहचान रहे थे। पर किसी को उससे बाेलने की हिम्मत नहीं हो रही थी। पता चला कि उक्त महिला नेहा प्रवीन है। जिससे दूल्हे ने पहले कोर्ट मैरिज की थी। बुधवार को महिला ने दूल्हे के खिलाफ महिला थाना में नामजद मामला दर्ज कराया है।


लव अफेयर के बाद की थी कोर्ट मैरिज
पुलिस के अनुसार नगर के नालबंद की रहने वाली नेहा परवीन बचपन से अपने नाना-नानी के यहां रहकर पली-बढ़ी। क्योंकि उसके माता-पिता का निधन हो गया था। वो बचपन के साथी पंकज दूबे के साथ खेलते हुए बड़ी हुई। इसी बीच दोनों में अफेयर हो गया। पढ़ाई पूरी होते ही पंकज दूबे की नौकरी अनुकम्पा के आधार पर रेलवे विभाग में हो गई। नौकरी मिलते ही पंकज ने अपने बचपन की साथी नेहा परवीन के साथ गुपचुप तरीके से 2014 में कोर्ट में शादी कर ली थी। लेकिन वह उसे अपने साथ नहीं रखता था। इसी बीच वह दूसरी शादी रचाने की फिराक में लग गया।

पहली पत्नी काे रखा दानापुर व डुमरांव में

शादी करने के बाद पंकज ने नेहा परवीन को पत्नी के रूप में दानापुर में रखा। इसी बीच उसका तबादला बक्सर में हो गया। अब नेहा को पंकज ने बक्सर रखने के बजाए डुमरांव में गुपचुप तरीके से रखा। परिजनों के दबाव में पंकज दूसरी शादी करने लगा। शादी भी तय हो गई। मंगलवार को जब तिलक महोत्सव में रिश्तेदार, संगे संबंधी थे। तभी इसकी जानकारी नेहा को मिली। नेहा महिला थाना पहुंच गई। और पुलिस को लेकर पंकज दूबे के घर जा पहुंची। पुलिस को देखते ही सभी सहम गए। इस दौरान शादी समारोह में हंगामा मच गया।

परिजनों ने बुधवार की सुबह पंकज दूबे को थाना लाने की बात कही। लेकिन, सुबह के समय रेलकर्मी थाना नहीं पहुंचा। तो पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। थानाध्यक्ष कंचन कुमारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। पंकज दूबे की तलाश की जा रही है। शीघ्र ही आरोपित को गिरफ्तार करते हुए पहली पत्नी काे न्याय दिलाया जाएगा।

X
डेमो फोटो।डेमो फोटो।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..