Hindi News »Bihar »Patna» Lady Burnt Alive In Sitamarhi

माता-पिता का आरोप, बेटी को पति के दोस्तों ने जिंदा जलाया, रखते थे बुरी नजर

यहां के बेलसंड थाने के एक गांव में महिला को पति के दो दोस्तों ने जिंदा जलाकर मार डाला।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 06, 2017, 07:41 AM IST

  • माता-पिता का आरोप, बेटी को पति के दोस्तों ने जिंदा जलाया, रखते थे बुरी नजर
    सीतामढ़ी.यहां के बेलसंड थाने के एक गांव में महिला को पति के दो दोस्तों ने जिंदा जलाकर मार डाला। दोनों की नीयत महिला के प्रति ठीक नहीं थी। जब महिला इसकी शिकायत पति से करती थी तो वह जवाब देता था कि दोनों उसके प्रिय मित्र हैं और वह जो करते हैं ठीक है। यह बयान रविवार को मुंबई से एसकेएमसीएच पहुंचे मृतका के माता-पिता और भाई ने पुलिस को दिए।
    उन्होंने बताया कि बेटी बताया करती थी कि पति के दोनों दोस्त बुरी नीयत रखते हैं, जिसका वह विरोध करती थी। इसमें पति साथ नहीं देता था। वहीं पिता ने कहा कि बेटी को दामाद के दोस्तों ने ही केरोसिन डालकर जिंदा जलाया है।
    एफआईआर के लिए बयान की प्रति बेलसंड भेजी जाएगी

    अहियापुर थानेदार विजय कुमार ने बताया कि घटना सीतामढ़ी के बेलसंड थाना क्षेत्र की है। इसलिए बयान की प्रति एफआईआर के लिए बेलसंड थाने को भेजी जा रही है। मामले में अंशु गिरी व प्रिंस गिरी को नामजद आरोपित किया गया है। बता दें कि तीन दिन पहले 90 प्रतिशत जल चुकी सीतामढ़ी की महिला को पति व अन्य लोगों ने एसकेएमसीएच में भर्ती कराया था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी और पति शव को छोड़कर भाग निकला था। तब सामने आया था कि महिला को पति के दोस्तों ने शराब के लिए पैसे नहीं देने पर जिंदा जलाया था।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×