--Advertisement--

मिस काॅल से प्यार के बाद लिव इन में हुए बच्चे, प्रेमी कर रहा था दूसरी शादी

सोमवार को कहीं से उसे पता चला कि कुंदन दूसरी शादी कर रहा है तो वह होटल पहुंचकर शादी रुकवाई।

Dainik Bhaskar

Nov 22, 2017, 07:37 AM IST
Live in partner reached boy wedding

बेगूसराय. यहां एक लड़के और लड़की को मिस्ड कॉल के बाद प्यार हुआ। इसके बाद दोनों लिव इन रिलेशन में रहने लगे। इस दौरान दोनों के बच्चे हुए। सोमवार की रात लड़का दूसरी लड़की से शादी करने वाला था। स्टेज पर खड़ा लड़का वरमाला की तैयारी कर रहा था तभी उसकी प्रेमिका वहां पहुंच गई और सारी बातें सामने आई।

21 महीने की है दोनों की बेटी

एक होटल में हो रही शादी में एक विवाहिता अपने 21 माह की बेटी के साथ पहुंची और विवाह स्थल पर चीखने चिल्लाने लगी कि दूल्हा मेरा प्रेमी और पति है। उसने मुझसे शादी की हुई है। इस बच्ची का बाप यही दूल्हा है और मेरे पेट में पल रहा छह माह का बच्चा इसी का है। विवाहिता की इस बात को सुनकर बाराती और लड़की पक्ष के लोग हैरान रह गए। विवाहिता की बात सुनने के बाद शादी रोक दी गई।

पांच साल हुई थी फोन पर बातचीत

उधर, मौके पर पुलिस पहुंची और दूल्हा एवं उसके पिता और बहन को लेकर लोहियानगर ओपी चली गई। झारखंड की रहने वाली लक्ष्मी कुमारी ने बताया कि 2007 में उसे मिस काॅल से प्यार हुआ और वह कुंदन कुमार के साथ लिव इन रिलेशनशिप के तहत रहने लगी। इस दौरान उसे एक लड़की हुई जो 21 माह की है। 2007 से 2012 तक फोन पर ही बात हुई। इसके बाद कुंदन ने चैलेंज किया कि उसे खोज कर दिखाए।

2014 में मंदिर में की थी शादी

चैलेंज को स्वीकार कर लड़की कुंदन तक पहुंच गई। इसके बाद दोनों का प्यार चरम पर पहुंचा। साल 2014 में दोनों ने मंदिर में शादी कर एक साथ बेगूसराय में रहने लगे। लक्ष्मी ने बताया कि 10 दिन पहले कुंदन ने उसे मायके पहुंचा दिया था। सोमवार को कहीं से उसे पता चला कि कुंदन दूसरी शादी कर रहा है तो वह होटल पहुंचकर शादी रुकवाई। जिस लड़की से कुंदन की शादी हो रही थी उसके परिजनों ने लोहियानगर ओपी में आवेदन देकर कुंदन पर धोखाधड़ी की शिकायत की है।

Live in partner reached boy wedding
Live in partner reached boy wedding
X
Live in partner reached boy wedding
Live in partner reached boy wedding
Live in partner reached boy wedding
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..