--Advertisement--

बड़ी बहन के साथ बैंक आई थी नाबालिग, ब्वॉयफ्रेंड के साथ भागने के दौरान पकड़ा

पुलिस से पूछताछ में डब्बू ने बताया कि पांच महीना पहले ही उसकी शादी हुई है।

Danik Bhaskar | Nov 23, 2017, 07:07 AM IST

आरा (बिहार). नवादा चौक-मिल रोड एरिया में बुधवार की दोपहर बड़ी बहन के साथ बैंक पहुंची नाबालिग अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ भाग रही थी तभी भीड़ ने दोनों को पकड़ लिया। इसके बाद भीड़ ने लड़के की पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि, लड़के का कहना है कि वह नाबालिग को घर भेजने के लिए उसका हाथ पकड़कर ऑटो में बैठाने ले जा रहा था। मामला दोपहर डेढ़ बजे का है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

दोनों के मोबाइल में था एक-दूसरे का नंबर

पुलिस ने बताया कि दोनों के मोबाइल में एक-दूसरे का नंबर मिला है, जो अलग-अलग नाम से था। बताया जा रहा शादीशुदा युवती प्रिया देवी अपनी चचेरी छोटी बहन गुड्‌डी कुमारी (काल्पनिक नाम) को साथ लेकर नवादा चौक स्थित एसबीआई बैंक में आई हुई थी। इस दौरान जैसे ही प्रिया बैंक के अंदर पैसा निकालने गई। इस बीच वहां पर गांव का डब्बू नाम का लड़का मोबाइल पर कॉल कर पहुंच गया। इसके बाद नाबालिग को अपने साथ हाथ पकड़कर मिल रोड-पूर्वी गुमटी की ओर ले जाने लगा। इस बीच उसकी चचेरी बहन भी वहां आ गयी। हाथ पकड़कर जबरन ले जाते देख प्रिया चिल्लाने लगी।

पूछताछ में लड़के ने कहा, वो है शादीशुदा

पुलिस से पूछताछ में डब्बू ने बताया कि पांच महीना पहले ही उसकी शादी हुई है। बाद में नवादा थाना पुलिस ने दोनों के घरवालों को फोन कर इसकी सूचना दी। पुलिस को आशंका है कि दोनों की यहां से भागने की योजना थी।