Hindi News »Bihar »Patna» Man Accused Of Theft Tied With Pillar

चोरी के आरोप में लड़के को पिलर में बांधा, फिर ऐसे उगलवाया चोरी का राज

एक लड़के को बैट्री चोरी के आरोप में गांववालों ने जमकर पिटाई की। उसके बाद एक पिलर मे बांध दिया।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 23, 2017, 03:43 AM IST

  • चोरी के आरोप में लड़के को पिलर में बांधा, फिर ऐसे उगलवाया चोरी का राज
    +2और स्लाइड देखें
    पिलर से बंधा लड़का।

    पारनवादा (नवादा).मुुफस्सिल थाना के समाय गांव में एक लड़के को बैट्री चोरी के आरोप में गांववालों ने जमकर पिटाई की। उसके बाद एक पिलर मे बांध दिया। लड़का पास के ही गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। दरअसल, एक गाड़ी से बैट्री चुरा कर लड़के ने बेच दिया था। चोरी के बाद लोगों ने लड़के को गांव के मोड़ पर दबाेच लिया। उसके बाद उसकी जमकर पिटाई करने लगे।

    विरोध के बाद पिलर में बांधा

    पिटाई के दौरान गांव के कुछ लोगों ने विरोध किया तो लड़के को पिलर में रस्सी से बांध दिया गया और बैट्री चोरी का राज उगलवाया। लड़के ने 8 लोगों के बारे मे जानकारी दी है। अाराेप है कि सभी बैट्री चुराने का काम करते थे। हालांकि गांववालों के द्वारा बुधवार शाम तक पुलिस के हवाले नहीं किया गया है। इस दौरान गांव के कुछ लड़कों ने पिटाई का वीडियो भी बना लिया जिसे वायरल कर दिया। पुलिस अफसर संजय कुमार के मुताबिक, जानकारी मिली है कि एक लड़के को बैट्री चोरी के आरोप में मारपीट और पिलर बांध कर रखा गया है। मामले की जांच की जा रही है।

    मोबाइल छीनने वाले चोर को लोगों ने खंबे से बांधकर पीटा

    उधर, हाजीपुर में भी लोगों ने राह चलते लोगों के मोबाइल छीन लेने वाले गिरोह के चोर को रंगे हाथ पकड़ बिजली के पोल से बांध कर जम कर धुनाई कर डाली। हद तो यह है कि भीड़ चोर को बेहरमी से पिटती रही और देसरी थाना को सूचना मिलने के लगभग चार घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस नही पहुंची और भीड़ द्वारा लगातार चोर को पीटा जाता रहा। अंत में कुछ लोगों ने जब पिटाई का विरोध किया तो भीड़ ने चोर को पीटना छोड़ा।

    बता दें कि लगभग एक माह से महनार से नयागंज के बीच मोबाइल छीनने वाला गिरोह सक्रिय है और राह चलते लोगों के हाथ से मोबाइल को झपट कर तेज़ रफ़्तार से मोटरसाइकिल से फरार हो जाता है। एक माह में लगभग दो दर्जन से अधिक राहगीरों का मोबाइल इस गिरोह ने छीन लिया।

  • चोरी के आरोप में लड़के को पिलर में बांधा, फिर ऐसे उगलवाया चोरी का राज
    +2और स्लाइड देखें
    मोबाइल चोरी के आरोप में हाजीपुर में पकड़ा गया लड़का।
  • चोरी के आरोप में लड़के को पिलर में बांधा, फिर ऐसे उगलवाया चोरी का राज
    +2और स्लाइड देखें
    बैट्री चोरी का आरोपी।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Man Accused Of Theft Tied With Pillar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×