--Advertisement--

यहां हुई अनोखी शादी, साढ़े तीन फीट के दूल्हे को मिली तीन फीट की दुल्हन

यहां बुधवार को अनोखी शादी हुई। शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई।

Danik Bhaskar | Nov 23, 2017, 05:01 AM IST

डुमरांव (बिहार). यहां बुधवार को अनोखी शादी हुई। शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। वो भी यहां पहुंचे जिन्हें इन्वाइट किया गया है। इस शादी की चर्चा दूर-दूर तक होती रही। दरअसल, नवविवाहित जोड़े की हाइट चर्चा की वजह बनी। दूल्हे की हाइट साढ़े तीन फीट थी जबकि दुल्हन तीन फीट की। शादी में पहुंचा हर शख्स नवविवाहित जोड़े के साथ सेल्फी लेता रहा।

काफी तलाश के बाद वरुण को मिली दुल्हन

डुमरांव के गडेरी के रहने वाले 30 साल के वरुण कुमार उर्फ लटूस की फैमिली को काफी समय से दुल्हन की तलाश थी। इनकी तलाश उत्तर प्रदेश के बनारस में खत्म हुई। यहां वरुण के लिए 25 साल की आरती कुमारी मिल गई। दोनों की शादी 21 नवम्बर को हिन्दू रीति-रिवाज के साथ हुई। वरुण के पिता जय प्रकाश कहते है कि जिस तरह की हाइट मेरे बेटे की थी, लड़की खोजने में परेशानी आ रही थी। लेकिन आखिरकार बहू मिल ही गई।

भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुका है वरुण


वरुण वैसे तो अपने पिता के साथ साइकिल का दुकान चलाता है। परन्तु कद-काठी से बौना होने के कारण वह दो भोजपुरी फिल्म में भी काम कर चुका है। पहली फिल्म है 'चोर बनल नेता जी' दूसरी फिल्म 'ललुआ चलल ससुराल' में अपनी प्रतिभा दिखा चुका है।


बौना कह कर लोग चिढ़ाते थे

वरुण ने बताया, बचपन से ही लोग बौना कहकर चिढ़ाते थे। बड़ा हुआ तो शादी के लिए मुसीबत हुई। हाइट कम होने की वजह से लड़की नहीं मिल रही थी। परन्तु आज वो भी सपना पूरा हो गया। अब क्षेत्र के लोगों को चिढ़ाने का मौका नहीं मिल सकेगा।