Home | Bihar | Patna | Married teacher Run Away With minor student

अफेयर के बाद स्टूडेंट को किडनैप कर भागा था टीचर, ऐसे पुलिस ने किया अरेस्ट

कोमल कुमारी (काल्पनिक नाम) नौवीं कक्षा में पढ़ती है। रोज की तरह 22 नवम्बर को भी कोचिंग के लिए गई थी।

Bhaskar News| Last Modified - Nov 26, 2017, 07:06 AM IST

Married teacher Run Away With minor student
अफेयर के बाद स्टूडेंट को किडनैप कर भागा था टीचर, ऐसे पुलिस ने किया अरेस्ट

आरा/सहार.  पटना जिले के खगौल से स्टूडेंट को अगवा कर भागे एक टीचर को सहार थाना पुलिस ने शनिवार को अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने लड़की को भी बरामद कर लिया है। इस मामले को प्रेम-प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है। सहार थाना पुलिस ने छात्रा की बरामदगी की सूचना पटना पुलिस को दे दी है। दोनों सहार में एक-दूसरे को कपल बताकर एक प्राइवेट स्कूल में जॉब करने आए थे। हिरासत में लेकर पूछताछ किए जाने के बाद मामला खुलकर सामने आ गया।

 

थानाध्यक्ष संजय कुमार ने खगौल थाना को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर खगौल पुलिस यहां पहुंच गयी। बताया जा रहा कि लड़की के पिता ने 22 नवम्बर किडनैपिंग का मामला दर्ज कराया था। पटना जिला के खगौल थाना क्षेत्र के रहने वाले बिहार सैन्य पुलिस के जवान अखिलेश कुमार सिंह की बेटी कोमल कुमारी (काल्पनिक नाम) नौवीं कक्षा में पढ़ती है। रोज की तरह 22 नवम्बर को भी कोचिंग के लिए गई थी। लेकिन, वह वापस लौटकर नहीं आयी। कोचिंग से गणित के टीचर संजीव कुमार तिवारी  भी गायब मिले। गिरफ्तार टीचर पहले से शादीशुदा है। हालांकि उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है। दोनों से एक बेटा और एक बेटी है।

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now