--Advertisement--

अनंत बोले- मेरी हत्या के लिए दुश्मनों को हथियार मुहैया करा रहे एक आईजी

अनंत सिंह ने कहा कि आईजी चार महीने से इलाके के अपराधियों को मिलाकर हत्या की योजना बनाने में लगे थे।

Dainik Bhaskar

Nov 23, 2017, 07:30 AM IST
MLA charged up on IG Kundan Krishnan

मोकामा (बिहार). MLA अनंत सिंह ने बिहार पुलिस के आईजी स्तर के एक अधिकारी पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है। उन्होंने उक्त आईजी पर विरोधियों को हथियार भी मुहैया कराने का आरोप लगाया है। कन्हाईपुर बम विस्फोट मामले की सीबीआई जांच की उन्होंने मांग की। जांच की मांग पूरी नहीं होने पर उन्होंने आंदोलन की बात भी कही है।

बाढ़ के कारगिल भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि कन्हाईपुर में डेटोनेटर विस्फोट के जरिए उनको उड़ाने की साजिश थी। जिस दिन से उन्होंने मोकामा में भ्रमण का कार्यक्रम शुरू किया, उसी दिन बम से उड़ाने की साजिश सामने आती है। विरोधियों की मंशा उनको किसी कार्यक्रम के दौरान डेटोनेटर विस्फोट के जरिए उड़ाने की थी लेकिन अपराधियों की गलती से बम बनाने के दौरान ही विस्फोट हो गया।

अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप


अनंत सिंह ने कहा कि मुख्यालय के एक आईजी द्वारा पूरी प्लानिंग की गई है और उनकी इस योजना में विवेका पहलवान, भोला सिंह और रामजन्म यादव सरीखे अपराधी शामिल हैं। आईजी चार महीने से इलाके के अपराधियों को मिलाकर हत्या की योजना बनाने में लगे थे। हत्या की फुलप्रूफ प्लानिंग भी हो चुकी थी लेकिन ईश्वर की कृपा से अपराधियों की मंशा सफल नहीं हो पाई। उन्हेें लगातार सूचना मिल रही थी कि आईजी से मिलने इलाके के कुछ अपराधी जाते हैं।

सीबीआई जांच हो वरना होगा आंदोलन


अनंत सिंह ने कन्हाईपुर बम विस्फोट मामले की सीबीआई जांच की मांग की और कहा कि इस मामले को न सिर्फ दबाया जा रहा है बल्कि दूसरा रंग भी दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वास्तविक आरोपियों को बचाने के लिए ही जानबूझकर श्यामसुंदर यादव को इस मामले में घसीटा जा रहा है।

X
MLA charged up on IG Kundan Krishnan
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..