--Advertisement--

मोबाइल दुकानदार की गला रेतकर हत्या, खेत में मिली डेडबॉडी

गुरुवार को वह अपने घर से किसी शादी समारोह में वीडियोग्राफी करने निकला था।

Dainik Bhaskar

Nov 18, 2017, 07:54 AM IST
Mobile shopkeeper killed

फुलवारीशरीफ. थाना क्षेत्र के रानीपुर के नजदीक अल्वा कॉलोनी के बधार में गुरुवार की रात एक मोबाइल दुकानदार की गला रेत कर व ईंट से कूंच-कूंच कर हत्या कर दी गई। शुक्रवार सुबह खेतों में शौच के लिए गए लोगों की नजर लाश पर पड़ी। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर फुलवारी के एसएचओ सह थानेदार धर्मेंद्र कुमार, दारोगा शशिभूषण, जेएन सिंह क्विक मोबाइल के जवानों के साथ पहुंचे और शव को कब्जे में करके पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भिजवाया।


पुलिस को मृतक के पॉकेट से मिले दर्जी के पुर्जे से शिनाख्त हुई। मृतक संजय पुनपुन बांध के तारणपुर गांव के पास गुमटी में मोबाइल की दुकान चलाता था। इसके अलावा शादी-ब्याह में वीडियोग्राफी करता था। गुरुवार को वह अपने घर से किसी शादी समारोह में वीडियोग्राफी करने निकला था। डीएसपी रमाकांत प्रसाद ने बताया कि पुलिस को हत्या के क्लू मिले हैं।

वहीं इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि रस्सी से गला दबाकर व गला रेतकर हत्या की गई है। पुलिस को मृतक का मोबाइल बरामद नहीं हो पाया है। इधर, मृतक के साले उदय ने बताया कि उसके बहनोई से उसकी अंतिम बात कल शाम में करीब 6 बजे बात हुई थी। इसी महीने 29 को छोटे भाई विजय की बारात पूर्णिया जानी थी। गुरुवार की शाम में ही संजय अपने छोटे भाई की शादी में शामिल होने के लिए ने कपड़े सिलवाने खडीहागंज पर प्रकाश टेलर की दुकान पर गया था और रात में अपराधियों ने उसकी हत्या कर दी।

अभी पता नहीं चली हत्या की वजह


मृतक संजय परसा बाजार थाना के मौलाना बुद्धुचक गांव निवासी भरत रविदास का बेटा है। उसकी शादी 3-4 माह पूर्व रूपसपुर नहर पर इलाके में नरेश रविदास की बेटी गुड़िया से हुई थी। संजय की हत्या की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। संजय की मां ने बताया कि गुरुवार की शाम अंतिम बार संजय अपने घर मौलाना बुद्धूचक आया था, उस वक्त मां खेत में धान काटने गई थी। किसी को भी समझ में नहीं आ रहा कि किस वजह से संजय की हत्या हुई।

Mobile shopkeeper killed
X
Mobile shopkeeper killed
Mobile shopkeeper killed
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..