Hindi News »Bihar »Patna» Murder Of Elderly On Not Giving Land Dispute

जमीन का हिस्सा नहीं देने पर पोते ने दादा को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला

शुक्रवार को पट्टीदार के पोते ने जमीन के बंटवारे को लेकर दादा को लाठी से पीट-पीट कर हत्या कर दी।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 11, 2017, 07:12 AM IST

  • जमीन का हिस्सा नहीं देने पर पोते ने दादा को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला
    +1और स्लाइड देखें
    सारण.खैरा थाना क्षेत्र के चकसरफ गांव में शुक्रवार को पट्टीदार के पोते ने जमीन के बंटवारे को लेकर दादा को लाठी से पीट-पीट कर हत्या कर दी। मृतक 60 वर्षीय गुलाबचंद साह था। इस मामले में उनके पुत्र अनिल प्रसाद के बयान पर तीन लोगों नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसमें विजय साह, संजय साह, विकास साह को आरोपी बनाई गई।
    परिजनों ने बताया कि हर सुबह में टहलने निकलते थे।शुक्रवार की सुबह पांच बजे टहलने निकले थे। पहले से घात लगाए बैठे पट्टीदारों ने उन्हें घेर लिया और लाठी-डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी। जिससे उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। उसके बाद उनलोगों ने उठा कर घर के दरवाजे पर लाश रख दिया। अनिल प्रसाद ने बताया कि आवाज सुन कर घर से बाहर आया तो देखा कि पिता का शव पड़ा है। वे सभी लोग देख कर भाग निकले।
    सूचना पर प्रभारी थानाध्यक्ष शिवनाथ प्रसाद रजक अपने दलबल के साथ पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक के पुत्र के बयान पर तीन लोगों को नामजद किया गया। उनलोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
    हत्या का कारण पट्टीदारों से जमीन विवाद है

    हत्या की वजह पट्टीदारों से जमीन के बंटवारे का है। गुलाबचंद साह तीन भाई है। जिनके बीच जमीन का अभी बंटवारा नहीं हुआ है। जमीन के हिस्सा लगाने के लिए पट्टीदार विजय साह से हर समय विवाद होता था। गुलाबचंद साह ने पट्टीदारों को यह कह कर टाल देते थे कि अभी बंटवारा नहीं होगा। इसी को लेकर विवाद चल रहा था। पट्टीदार के पोते ने मिलकर वृद्ध की हत्या कर दी।
  • जमीन का हिस्सा नहीं देने पर पोते ने दादा को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×