--Advertisement--

ईंट से कुचलकर इंटर के स्टूडेंट की हत्या, गया था दोस्त की बहन की शादी में

स्टूडेंट अंशु कुमार की ईंट-पत्थर से कुचलकर हत्या करने के बाद शव को पेट्रोल छिड़ककर जलाने का प्रयास किया।

Danik Bhaskar | Nov 22, 2017, 08:20 AM IST

पटना. बदमाशों ने इंटर के 20 साल के स्टूडेंट अंशु कुमार की ईंट-पत्थर से कुचलकर हत्या करने के बाद शव को पेट्रोल छिड़ककर जलाने का प्रयास किया। मंगलवार की सुबह आलमगंज पुलिस ने अधजले शव को पोस्टमार्टम के लिए एनएमसीएच भेजा। हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। सुबह सात बजे चैलीटाल स्कूल के पास विवाह भवन के पीछे मोबाइल टावर के नीचे मैदान में युवक का शव देखकर भीड़ जुट गई। सूचना के बाद पुलिस भी वहां पहुंची।

युवक का पूरा शरीर ईंट-पत्थर से कुचला हुआ था। भारी पत्थर के वार से चेहरा एक तरफ से चपटा हो गया था। आंखें बाहर की ओर से निकली हुई थीं। शरीर का अधिकांश हिस्सा जला हुआ था। पुलिस का मानना है कि साक्ष्य को नष्ट करने के लिए शव को जलाने का प्रयास किया गया है। अनुमान है कि चार-पांच बदमाशों ने मैदान में चारों ओर से घेर कर युवक की निर्मम हत्या कर दी। मैदान में एक शराब की बोतल व दो-तीन ग्लास भी फेंके थे। हालांकि पुलिस इस बात से इनकार करती है।

दोस्त की बहन की शादी में गया था


वह बड़ी पटनदेवी कॉलोनी निवासी योगेंद्र प्रसाद उर्फ खरबड़ का पुत्र था। हत्या घर से महज आधा किलोमीटर की दूरी पर हुई है। उसके पिता ने बताया कि सोमवार की शाम करीब सात बजे अंशु दोस्त की बहन की शादी में शामिल होने के लिए निकला था। सुबह तक घर नहीं लौटने पर उसे तलाश कर रहे थे। उसके पैर में जूते व हाथ में घड़ी से पहचान हुई।

सोमवार की सुबह उन्होंने बेटे से मोबाइल ले लिया था कि काफी फोन आते हैं। तीन भाइयों में अंशु छोटा था। वह इंटर में पढ़ रहा था। आलमगंज के अपर थानाध्यक्ष आलोक रंजन ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। घटनास्थल से कुछ दूरी पर सीसीटीवी कैमरा लगा है, जिसे खंगाला जा रहा है।