Hindi News »Bihar »Patna» Murder Of Woman

15 हजार मूल रकम का 16 हजार हुआ सूद, नहीं लौटा पाई महिला तो किया ये हाल

कर्ज के पैसे सूद के साथ नहीं लौटाने पर पड़ोसियों ने एक अधेड़ महिला की लाठी-डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 07, 2017, 04:51 AM IST

  • 15 हजार मूल रकम का 16 हजार हुआ सूद, नहीं लौटा पाई महिला तो किया ये हाल
    दिघवारा (छपरा).दिघवारा थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव में कर्ज के पैसे सूद के साथ नहीं लौटाने पर पड़ोसियों ने एक अधेड़ महिला की लाठी-डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी। मृतका सैदपुर मुंशी राय की पत्नी विरोगी देवी है। इस घटना में उसके पति,पुत्र-पुत्री भी घायल हुए हैं। जिनका पीएचसी में इलाज चल रहा है। मृतका के पति मुंशी राय के फर्द बयान पर पुलिस ने उसके पड़ोसी संपत राय व सोनपुर थाने के दामोदर गांव निवासी उनके भांजे साधु राय को आरोपी बनाया है।
    कहा है कि उसकी पत्नी ने पड़ोसी संपत राय के भांजा सबलपुर निवासी साधु राय से 15 हजार रुपए कर्ज के तौर पर ली थी।उस राशि के चुकता करने के बावजूद पड़ोसी साढ़े 16 हजार रुपये सूद के मांग रहा था।सूद की रकम देने में असमर्थता जाहिर की।उसके बाद दोनों लोग गुस्सा में आ गये और मारपीट करने लगे।लाठी-डंडे से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया।इस दौरान मुंशी राय,पुत्र कृष्णा राय,पुत्री आशा कुमारी भी घायल हो गई।जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

    इस इलाके में सूद का बड़ा कारोबार
    दिघवारा समेत कई जगहों पर बिना किसी सरकारी निबंधन के सूद लेने और देने का कारोबार जारी है। जिसके चलते कई बार दोनों पक्ष आमने-सामने हो चुके है।
    महिला ने घरेलू कार्य के लिए 15 हजार रुपया लिया था कर्ज
    आस -पास के लोगों का कहना है कि वह महिला बहुत मिलन सार थी। किसी घरेलू कार्य के चलते वह पड़ोसी से कर्ज ली थी। जो उसके लिये महंगा पर गया। सूद देने के चक्कर में उसके परिजनों के साथ पड़ोसियों के साथ मारपीट हो गई।
    पकड़ने के लिए छापेमारी दोषियों पर होगी कार्रवाई
    थानाध्यक्ष सतीश कुमार ने बताया कि इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×