Hindi News »Bihar »Patna» Newly Married Woman Absconded With Boyfriend

बाजार जाने के नाम पर मायके से निकली विवाहिता, फिर ब्वॉयफ्रेंड के साथ फरार

सामान खरीदने के नाम पर घर से बाजार जाने निकली अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 05, 2017, 05:59 AM IST

  • बाजार जाने के नाम पर मायके से निकली विवाहिता, फिर ब्वॉयफ्रेंड के साथ फरार
    दाउदनगर (औरंगाबाद).सामान खरीदने के नाम पर घर से बाजार जाने निकली अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। पति द्वारा प्रेमी पर अपहरण का मामला दर्ज कराया है। मामला दाउदनगर प्रखंड का है। मिली जानाकरी के अनुसार गोह प्रखंड डुमरथू गांव निवासी नरेश कुमार महारष्ट में लोको पाॅयलट है। उसने बताया कि उसकी शादी 9 मई 2017 को उक्त विवाहिता के साथ हुई थी।

    उसकी पत्नी 25 दिन ससुराल में रहने के बाद अपने पिता के साथ मायके दाउदनगर थाना के तरार गांव चली गई। 13 अक्टुबर को वह मायके से बाजार जाने के नाम पर निकली। जिसके बाद वह घर नहीं लौटी और प्रेमी के साथ फरार हो गई। 15 अक्टूबर को ससुर द्वारा दूरभाष पर बताया गया कि सामान की खरीदारी करने दाउदनगर गई थी, जो अभी तक वापस नहीं लौटी है। जिसके बाद पति द्वारा दाउदनगर थाना में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी। दर्ज प्राथमिकी में ओबरा थाना क्षेत्र के सरसौली निवासी अजीत कुमार को नामजद आरोपित बनाया गया है। थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×