Hindi News »Bihar »Patna» Panchayat Given Punishment To Lady In House Rent Dispute

मकान मालिक से था किराए को लेकर विवाद, पंचायत बुला महिला से चटाया थूक

आरोपी अरुण सिंह का कहना है कि उनकी छवि खराब की जा रही है। पंचायत के सामने पति के कहने पर महिला ने थूक चाटा।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 06, 2017, 07:46 AM IST

  • मकान मालिक से था किराए को लेकर विवाद, पंचायत बुला महिला से चटाया थूक
    कांटी (मुजफ्फरपुर).किराए के विवाद को लेकर रविवार को पंचायत में पूर्व पंचायत समिति सदस्य महिला से थूक चटाया गया। इस घटना के बाद पीड़िता ने पानापुर ओपी में अरुण सिंह व अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।
    घटना के संबंध में पीड़िता के पति का कहना है कि नया बाजार विशुनपुर में मेरा मार्केट है। 15 दिसंबर 2016 को अरुण सिंह ने दुकान खोलने के लिए ढाई हजार मासिक पर कमरा किराये पर लिया। लेकिन, दो हजार किराया देने लगा। दो-तीन माह पहले उन्हें जानकारी मिली कि दुकान में शराब-गांजा बेचा जा रहा है। इस पर हम आपत्ति जताते हुए अरुण सिंह को रोका। इसके बाद अरुण ने धमकी देना शुरू कर दिए। तीन माह से किराया भी नहीं दे रहा था।
    बुधवार को पंचायती हुई। पंचों ने रविवार को फिर पंचायत बुलाई। रविवार को विशुनपुर मठ पर पंचायत के दौरान मेरी पत्नी से थूक चटाया गया। ओपी अध्यक्ष शत्रुघ्न दास ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है। उधर, आरोपी अरुण सिंह का कहना है कि उनकी छवि खराब की जा रही है। पंचायत के सामने पति के कहने पर महिला ने थूक चाटा।
    एडवांस को लेकर चल रहा विवाद
    अरुण सिंह का दावा है कि उसने मकान के लिए एडवांस दिया। मकान भी बनाए। दूसरी ओर, महिला के पति का कहना है कि एडवांस व मकान बनाने की बात गलत है। पूर्वी डीएसपी गौरव पांडेय ने बताया कि वीडियो बनाने की बात सामने आ रही है। वीडियो देखने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। प्रांरभिक जांच में जबरन थूक चटाने की बात सामने नहीं आ रही है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×