--Advertisement--

2 घंटे के लिए 600 रुपए में किराए पर था रूम, पकड़े गए लड़के-लड़कियां

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नगर के चर्चित अरविन्दम होटल में सेक्स रैकेट चल रहा है।

Danik Bhaskar | Nov 22, 2017, 07:10 AM IST
डेमो फोटो। डेमो फोटो।

बिहिया (आरा). स्थानीय थाना एरिया में स्थित अरविन्दम होटल में मंगलवार को पुलिस ने छापेमारी कर होटल के दो अलग-अलग कमरों में रंगरेलिया मनाते दो जोड़ों को पकड़ा। पुलिस ने होटल के मैनेजर सह मालिक लालबाबु प्रसाद को भी अरेस्ट किया है। पकड़े गये जोड़ों में दो लड़के और दो लड़की शामिल है। पकड़ी गयी एक लड़की शादीशुदा है।

छापेमारी के दौरान पुलिस ने कंडोम और अन्य आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नगर के चर्चित अरविन्दम होटल में सेक्स रैकेट चल रहा है। मंगलवार को इसकी पक्की सूचना मिलते ही पुलिस ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस ने दो अलग-अलग कमरों से आपत्तिजनक स्थिति में दो युवकों और दो युवतियों को पकड़ा। इंस्पेक्टर संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि इस मामले में आरा शीतल टोला के राजकुमार गुप्ता और बिहिया के टिपुरा गांव के एनामुल हक को पकड़ा गया है।

2 घंटे के लिए कमरे का किराया 600 रुपए

नगर केे अरविन्दम होटल में पिछले कई माह से युवक व युवतियों को कमरा उपलब्ध कराया जा रहा था। इन्सपेक्टर नेे बताया कि होटल संचालक द्वारा युवकों व युवतियों सेे 600 रुपए लेकर दो घंटों तक के लिए कमरा उपलब्ध कराया जाता था।

होटल का रजिस्टर जब्त

छापेमारी के दौरान पुलिस ने होटल का रजिस्टर भी जब्त किया है। जिसमें अन्य कई नामों का खुलासा होने का अनुमान है। पुुुलिस सर्किल इंसपेक्टर संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि रजिस्टर की जांच करने से प्रथम दृष्टया पता चला है कि कई लोग कई बार होटल में कमरा लिए हैं।

इसी होटल से पकड़े गए लड़के-लड़कियां। इसी होटल से पकड़े गए लड़के-लड़कियां।