--Advertisement--

किराए के मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा, 4 लड़कियों समेत 7 अरेस्ट

पिछले कई माह से ऊंची कीमत देने पर कस्टमर्स को मौज मस्ती के लिए लड़कियां प्रोवाइड कराई जाती थीं।

Danik Bhaskar | Nov 22, 2017, 07:58 AM IST

दानापुर (पटना). पुलिस ने मंगलवार की शाम रुकनपुरा स्थित एक किराए के मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया। घर महेंद्र सिंह का बताया जाता है, जहां पिछले कई माह से ऊंची कीमत देने पर कस्टमर्स को मौज मस्ती के लिए लड़कियां प्रोवाइड कराई जाती थीं। गुप्त सूचना पर छापेमारी करते हुए पुलिस ने संचालिका, दो ग्राहक व वहां मौजूद चार युवतियों को गिरफ्तार कर लिया।


घर से कंडोम के पैकेट , 28 हजार रुपए, नेपाल की करेंसी, कई मोबाइल फोन, सिमकार्ड, गुटखा, दवाएं तथा कुछ कागजात बरामद हुए हैं। पुलिस द्वारा गिरफ्त में ली गई सीवान की रहनेवाली 47 वर्षीया महिला इस धंधे की संचालक बताई जाती है। जो फोन पर संपर्क कर ग्राहकों को फ्लैट पर बुलाती थी। गिरफ्तार ग्राहक बबन प्रसाद खगौल तथा अखिलेश कुमार मनेर के गौरया स्थान का रहनेवाला है। वहीं मुक्त कराई गई युवतियों में एक सीवान, एक दीघा और दो दानापुर की रहनेवाली हैं।

सुरेश है सरगना


पश्चिमी चंपारण का रहनेवाला सुरेश गिरि इस पूरे इलाके में चल रहे देह व्यापार के धंधे का पुराना सरगना बताया जाता है। पहले भी रूपसपुर इलाके की अलग-अलग जगहों से पकड़े गए देह व्यापर में लिप्त महिला-पुरुषों ने खुलासा किया गया था। पूर्व में भी सेक्स रैकेट मामले में जेल चुका है।

पुलिस अफसर दीपक कुमार ने बताया कि गिरफ्तार महिला और युवतियों से पूछताछ कर इस धंधे में शामिल अन्य लोगों का पता लगाया जा रहा है। घर मालिक की सहभागिता को लेकर भी छानबीन की जा रही है।