Hindi News »Bihar »Patna» Resist Affair Wife Out Of House

अवैध संबंध के विरोध पर पत्नी को घर से निकाला, 17 साल पहले हुई थी शादी

गोतनी से पति के अवैध संबंध की भनक लगने के बाद पत्नी द्वारा विरोध किया जाने लगा।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 05, 2017, 06:22 AM IST

  • अवैध संबंध के विरोध पर पत्नी को घर से निकाला, 17 साल पहले हुई थी शादी
    बिहारशरीफ.गोतनी से पति के अवैध संबंध की भनक लगने के बाद पत्नी द्वारा विरोध किया जाने लगा। जिसके बाद पति व ससुराल के अन्य सदस्यों ने प्रताड़ित कर बहू को बाहर कर दिया। वेन के भातू विगहा निवासी पीड़िता गायत्री कुमारी ने शनिवार को महिला थाना में घटना की प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें हिलसा थाना क्षेत्र निवासी पति सुजीत कुमार समेत पांच को आरोपित किया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

    गायत्री की शादी 17 वर्ष पहले हुई थी। उसे 11 साल की एक पुत्री है। शादी के कुछ साल बाद ही महिला को पति के अवैध संबंध की भनक लग गई थी। कई बार वह गोतनी के बिस्तर में पति को देख चुकी थी। लोकलाज के डर से महिला पति की मनमानी बर्दाश्त कर रही थी। पुत्री के जन्म के बाद ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करने लगें।

    बच्ची की शादी और परवरिश के लिए ससुराली परिवार 5 लाख रुपए की मांग कर रहे थे। मांग पूरी नहीं होने पर महिला के साथ मारपीट की जाती थी। 10 अक्टूबर को महिला थाना द्वारा सुलह के बाद महिला ससुराल में रह रही थी। एक सप्ताह पहले महिला और उसकी पुत्री को ससुराल वालों ने केरोसिन से जलाने का प्रयास किया। जिसके बाद महिला बेटी के साथ मायके आ गई। इस संबंध में पूछे जाने पर महिला थानाध्यक्ष पिंकी प्रसाद ने बताया कि आरोपों की जांच के बाद पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×